किम जोंग उन ने ट्रम्प से कहा- आओ कभी हवेली पर..
किम जोंग उन ने ट्रम्प से कहा- आओ कभी हवेली पर..
Share:

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आखिरकार एक दुसरे से मिल ही लिए. कई बाधाओं को पार पाने के बाद मंगलवार को ट्रंप और किम की मुलाक़ात हो ही गई. जहां एक तरफ दुनियाभर के बुद्धिजीवी इन दोनों नेताओं की मुलाक़ात के मायने निकालने में जुटे हुए है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स को इस महत्वपूर्ण मुलाकात पार भी मजाक बनाने से फुर्सत नहीं. ट्रंप और किम की मुलाक़ात की तस्वीरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर इन दोनों नेताओं की काफी मौज ली जा रही है.

ऐसे ही एक वायरल हो रही तस्वीर में दिखाया गया है कि किम ट्रंप से पूछ रहे है कि 'अब तो आप घर बुलाएँगे न'?, तो इस पर ट्रंप का जवाब होता है, 'बिलकुल, मेलानिया भाभी के हाथ का खाना भी खिलाएंगे'. बता दें कि इस मुलाक़ात के बाद ट्रंप ने किम को वाइट हाउस आने का न्योता दिया है.

ट्रंप के इस न्योते को स्वीकार करते हुए किम ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति को भी अपनी नार्थ कोरिया की हवेली पर इन्वाइट कर लिया. बताय जा रहा है कि सिंगापुर में हुई इन दोनों वरिष्ठ नेताओं की मुलाकात के दौरान कई महत्वपूर्ण समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए है. हालांकि इन समझौतों में क्या है इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

 

 

ट्रंप ने दिया किम को व्हाइट हाउस आने का न्योता

किम-ट्रंप की मुलाकात, पहला दौर 50 मिनट

सनकी तानाशाह के पास नहीं बचा होटल का खर्च उठाने तक का पैसा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -