शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं ब्रिटनी स्पीयर्स, जल्द ही मंगेतर के बच्चे को देंगी जन्म
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं ब्रिटनी स्पीयर्स, जल्द ही मंगेतर के बच्चे को देंगी जन्म
Share:

फैंस को यह गुड न्यूज देते हुए ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैंने अपनी Maui ट्रिप पर जाने से पहले काफी वजन घटाया, इसलिए नहीं कि मेरा वजन फिर से बढ़ जाए। मुझे लगा कि मेरे पेट के साथ क्या हुआ है? मेरे पति ने कहा- तुम फूड प्रेग्नेंट हो। तो मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया और मुझे पता चला कि मैं मां बनने वाली हूं।’

सिंगर ने आगे लिखा- ‘ मैंने पानी प्रेग्नेंसी का सफर शुरू कर दिया है, इसके पहले मेने अपना काफी वजन कम कर लिया था... लेकिन जब मेरा पेट बाहर निकलने लगा तब में सोचा कि ये क्या हो रहा है और गीज को कहा....मेरे पेट को क्या हुआ ???" तब मेरे होने वाले पति ने मुझसे कहा तुम गर्भवती हो मुर्ख!!! तो मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया... जिसके बाद मुझे पता चला की में एक बच्चे की माँ बनने वाली हूँ.... इतना ही नहीं सिंगर ने आगे लिखा है कि - 4 दिन बाद मुझे थोड़ा और खाना खाने का मन होने लगा, लेकिन परेशानी यह है कि में एक साथ इतना खाना नहीं खा सकती यह मेरे और मेरे बच्चे के लिए भी हानिकारक हो सकता है, लेकिन इस बारें में अपनी सेहत का अच्छे दे ध्यान रखूंगी और हर दिन योग करुँगी, अपनी बात को खत्म करते हुए उन्होंने प्रभु येशु को धन्यवाद कहा!!

 

बता दें, यह ब्रिटनी और उनके मंगेतर सैम असगरी के पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है, जबकि, सिंगर का यह तीसरा बच्चा होने वाला है। इससे पहले ब्रिटनी को एक्स पति केविन फेडरलाइन से 2 बच्चे हैं। मालूम हो तो ब्रिटनी स्पीयर्स बीते दिनों अपने पिता के साथ चल रहे अपने गार्जियनशिप मामले को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रही। कंजरवेटरशिप के दौरान उनके पिता ने उन्हें बर्थ कंट्रोल के लिए मजबूर किया था, जिसके चलते वह कंसीव नहीं कर सकती थीं। हालांकि, 13 वर्षों की लंबी कानूनी लड़ाई के बाद सिंगर को नवंबर 2021 में पिता के चंगुल से आज़ादी मिल गई थी।

काइली जेनर ने व्हाइट ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, फोटोज देख फैंस हो गए दीवाने

बिकिनी में आपने कभी नहीं देखा होगा जेनिफर का ऐसा अवतार

ब्रिटिश पत्रकार ने केटी प्राइस और बोरिस जॉनसन को लेकर किया होश उड़ा देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -