यूनिफाॅर्म के लिये कहा तो प्राचार्य को मार दी गोली

जावरा :  यहां एक विद्यार्थी ने अपने स्कूल के प्राचार्य का इसलिये गोली मार दी क्योंकि उन्होंने विद्यार्थी को यूनिफाॅर्म पहनकर स्कूल आने के लिये कहा था। इस बात से विद्यार्थी नाराज था और इसके चलते ही उसने घर से देसी कट्टा लाकर प्राचार्य को गोली मार दी। गंभीर हालत में प्राचार्य को इंदौर में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पिपलोदा मार्ग पर अमित जैन नामक व्यक्ति निजी स्कूल का संचालन करते है। वे रोज ही अपने विद्यार्थियों को निर्धारित यूनिफाॅर्म में आने के लिये कहते थे। वारदात वाले दिन भी उन्होंने कक्षा दसवीं के विद्यार्थी कामरान को घर जाकर यूनिफाॅर्म पहनकर आने के लिये कहा था, क्योंकि वह अन्य कपड़े पहनकर स्कूल आया था।

बताया गया है कि कामरान स्कूल से घर तो गया लेकिन यूनिफाॅर्म तो वह पहनकर नहीं आया, देसी कट्टा जरूर अपने साथ लाया और अमित के चैंबर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। बताया गया है कि वारदात को अंजाम देकर कामरान मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल प्राचार्य को स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन स्थिति गंभीर होने पर उन्हें इंदौर भेजा गया। जानकारी मिली है कि अमित को जांघ में गोली मारी गई है।

केजरीवाल को मिली गोली मारने की धमकी

Most Popular

- Sponsored Advert -