34 घंटे से चल रही मुठभेड़ पर लगा विराम, दोनों आतंकी ढेर
34 घंटे से चल रही मुठभेड़ पर लगा विराम, दोनों आतंकी ढेर
Share:

जम्मू कश्मीर :  जम्मू कश्मीर के करन नगर इलाके में एक इमारत में छिपे आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया गया है. जानकारी मिली है कि यह दोनों आतंकी पहले सेना के कैम्प पर आत्मघाती हमला करने के उद्देश्य से घुसने की फिराक में थे जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था और उन पर फायरिंग कर दी जिसके बाद दोनों आतंकी भाग कर पास की ही एक इमारत में घुस गए और सुरक्षाबलों से उनकी मुठभेड़ शुरू हो गई.

पिछले 34 घंटो से यह मुठभेड़ जारी थी और आज मंगलवार के दिन सैन्य अधिकारियों ने जानकारी दी है कि दोनों आतंकियों को मार गिराया गया है. दोनों आतंकीयों के मारे जाने के बाद अब सेना के जवान इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. इस मामले में CRPF के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रात भर शान्ति के बाद मंगलवार तड़के फिर से सुक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई. 

सोमवार को हुई मुठभेड़ में CRPF का एक जवान बुरी तरह घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. वहीँ पुलिस का एक अन्य जावन भी इस मुठभेड़ में घायल हो गया था. वहीँ CRPF का दावा है कि मुठभेड़ से पहले करन नगर इलाके में इन आतंकियों द्वारा अर्धसैनिक बल के कैम्प पर हमला करने के मंसूबे को नाकाम किया था. और यह हमला सुंजवान इलाके में आर्मी कैंप पर किये गए हमले के 2 दिन बाद किया गया.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में सेना आतंकियों के सफाये के लिए मिशन ऑल आउट चला रही है फिर भी आतंकी हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. बता दें कि CRPF कैम्प पर हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने ली है.

श्रीनगर में गोलाबारी, चौथे दिन भी जारी

भारत की चेतावनी पाकिस्तान को अंजाम भुगतना पड़ेगा

हमले के जवाब से डरा पाक दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -