हमले के जवाब से डरा पाक दिया ये बयान
हमले के जवाब से डरा पाक दिया ये बयान
Share:

इस्लामाबाद : जम्मू-कश्मीर के सुंजवां में आतंकी हमले को भारत सरकार ने गंभीर नजरिये ने लिया है जिससे पाकिस्तान सतर्क हो गया है और उसे सर्जिकल स्ट्राइक का दर सता रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान ने भारत को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि वह इस तरह की कोई कार्रवाई ना करे जिससे हालात और तनावपूर्ण हो जाएं. पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने आज एक बयान जारी करते हुए कहा है, 'भारत का हमेशा से एक नजरिया रहा है कि वह बिना किसी जांच के हर घटना के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार बता देते हैं, यह आरोप इसलिए लगाए जाते हैं तांकि कश्मीर में फौज की क्रूरता से लोगों का ध्यान भटकाया जा सके, हमें उम्मीद है कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय इसे देख रहा होगा, इसके अलावा पाकिस्तान ने एलओसी पार किसी भी तरह की जवाबी कार्रवाई को लेकर भी भारत को चेताया है.

गौरतलब है की पाकिस्तान की ओर से हो रहे जम्मू कश्मीर में लगातार हमलो के चलते दिल्ली में रक्षामंत्री और गृहमंत्री ने आपात बैठक बुलाई थी. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ तीनों सेना प्रमुख के अलावा रक्षा सचिव और अन्य अधिकारी भी शामिल थे

इसके बाद ये सभी अधिकारी केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ आतंरिक सुरक्षा को लेकर उच्च स्तरीय बैठक में शाम 4 बजे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, गृह सचिव, IB चीफ, रॉ चीफ सहित, गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी भी शामिल हुए थे.

महबूबा मुफ्ती की अपील इस खून-खराबे को रोकें

भारी बर्फबारी से सफेद चादर में लिपटा जम्मू-कश्मीर

रक्षामंत्रालय की आपात बैठक सख्त कार्यवाही की उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -