श्रीनगर में गोलाबारी, चौथे दिन भी जारी
श्रीनगर में गोलाबारी, चौथे दिन भी जारी
Share:

श्रीनगर: सेना का आतंकियो के साथ संघर्ष जारी है, शनिवार से शुरू इस गोलाबारी में जम्मू कश्मीर के विभिन्न जगहों पर सीआरपीएफ के जवानों दवारा कामयाबी हासिल की गई है अब मुख्यालय के पास आतंकियों के खिलाफ एनकाउंटर मंगलवार को भी जारी है. सीआरपीएफ मुख्यालय में हथियारों से लेस आतंकी घुसे थे जिन्हे सेना ने खदेड़ दिया है. फ़िलहाल सेना को बिल्डिंग में 3-4 आतंकी और होने की शंका है.

जहा एक और सेना एनकाउटर कर रही है, दूसरी और कल रक्षा मंत्रालय की आपात बैठक में जम्मू कश्मीर के सुंजवां आर्मी कैंप और अन्य हालमो के बारे में बाचचीत की गई थी. इस बैठक में भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन के साथ तीनो सेना प्रमुख और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे. बैठक के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने पाकिस्तान को सख्त संदेश देते हुए कहा है कि सुंजवां आर्मी कैंप पर सोमनार को हुए हमले और श्रीनगर सहित पिछले तीन दिनों में हुए हमलो में छह सैनिक शहीद हुए और कुछ घायल भी हो गए है, पाकिस्तान को इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा.

निर्मला सीतारमन ने कहा कि यह हमला जैश-ए-मोहम्मद ने किया था. इस हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर था, जो पाकिस्तान में है. उन्होंने कहा कि कई बार कहने के बावजूद पाकिस्तान की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया है. सीतारमन की चेतावनी के बाद संकेत मिल रहे हैं कि भारत फिर से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठा सकता है.

भारत की चेतावनी पाकिस्तान को अंजाम भुगतना पड़ेगा

आत्मघाती हमलावरों के मंसूबे नाकाम, मुठभेड़ जारी

हमले के जवाब से डरा पाक दिया ये बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -