हॉलीवुड के अभिनेता और मार्शल कलाकार सोन्नी चिबा का गंभीर बिमारी से हुआ निधन
हॉलीवुड के अभिनेता और मार्शल कलाकार सोन्नी चिबा का गंभीर बिमारी से हुआ निधन
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर सोन्नी चिबा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते चर्चाओं का पात्र रहें है, इतना ही नहीं उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है, और अपने फैंस के दिल में स्थान बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन आज हम उनके फैंस के लिए एक बहुत ही दुखद सन्देश लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद उनके सभी फैंस को धक्का लगने वाला ही. अभिनेता और मार्शल कलाकार सोन्नी चिबा कोरोना वायरस के नए वेरिएंट की वजह से निमोनिया का शिकार हो गए और उन्होंने बीते दिन यानी गुरूवार 19 अगस्त को शाम 5:26 बजे 82 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल दिया है।

सोन्नी चिबा की एजेंसी ने गुरुवार को इस बारें में जानकारी दी कि वह 8 अगस्त को हॉस्पिटल गए थे क्योंकि कोरोना वायरस से उनका निमोनिया बिगड़ गया था। वह पूरक ऑक्सीजन पर थे, लेकिन वह अपनी मृत्यु से पहले ठीक नहीं हो पाए। सोन्नी चिबा का जन्म 22 जनवरी 1939 को फुकुओका में सदाहो माएदा नाम पर हुआ था। वह चार वर्ष की आयु में किमित्सु चले गए। उन्होंने मंच का नाम लिया शिनिची चिबा, और बाद में नाम सोन्नी चिबा इंटरनेशनल दर्शकों के लिए।

यदि उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो चिबा ने मंगा-टू-फिल्म रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाई गोल्गो 13: द कॉव्लून असाइनमेंट साथ ही साथ कैमियो में बैटल रॉयल II: Requiem, अस्वीकृत कानून, तथा द फास्ट एंड द फ्यूरियस: टोक्यो ड्रिफ्ट. उन्होंने 1968 के माध्यम से जापान में लोकप्रियता हासिल की टीबीएस दूरदर्शन श्रृंखला कुंजी शिकारी और यह फ़ूजी टीवी श्रृंखला छाया योद्धा. उन्हें दुनिया भर में हेंज़ो हत्तोरी और जोबेई याग्यो जैसे ऐतिहासिक प्रतीकों के साथ-साथ सौ से अधिक फिल्मों में फाइटिंग मास्टर्स के लिए जाना जाता है। चिबा ने ताकुमा त्सुरुगी के रूप में अभिनय किया स्ट्रीट फाइटर फिल्म. उन्हें के एक स्टेज प्ले में भी कास्ट किया गया था।

अफसरों की मिलीभगत से फल-फूल रहा था विकास दुबे, विधानसभा में रखी गई 'बिकरू कांड' की रिपोर्ट

आम लोग भी कर सकेंगे विमान यात्रा, जल्द रंग लाएगी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोशिश!

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम से BJP नेता को धक्के मारकर निकाला बाहर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -