ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम से BJP नेता को धक्के मारकर निकाला बाहर, वीडियो वायरल
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम से BJP नेता को धक्के मारकर निकाला बाहर, वीडियो वायरल
Share:

इंदौर: बीते गुरूवार को केन्द्रीय मंत्री ज्योरितादित्य सिंधिया ने इंदौर में जान आशीर्वाद यात्रा निकाली। इस दौरान मध्यप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू को पुलिस ने सिंधिया के कार्यक्रम से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। जी दरअसल जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी पहुंचे थे, लेकिन उनकी कोई कदर नहीं की गई बल्कि उन्हें पुलिस ने धक्का-मुक्की कर बाहर निकाल दिया। मिली जानकारी के तहत धक्का-मुक्की बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के इलाके में हुई। जी दरअसल यहां सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसकर्मी लगातार भीड़ को हटाने में जुटे थे। इसी बीच वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी मंच के करीब पहुंचे, लेकिन वहां से पुलिसकर्मियों ने गोविंद मालू को धक्का देकर बाहर निकाला दिया।

अब हाल ही में खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और वरिष्ठ बीजेपी नेता गोविंद मालू के साथ हुए इस सलूक का वीडियो मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। अपने ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा है, 'इंदौर भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार, पुलिस ने धक्का देकर बाहर खदेड़ा। ग़द्दारी पूजी जा रही है, वफ़ादारी धक्के खा रही है।' वहीँ इस दौरान जिस मंच से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी मंच पर विधायक आकाश विजयवर्गीय भी बैठे थे। वह उस दौरान उठे और सिंधिया के पास बैठे नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे से बात करने लगे।

इस दौरान भाषण दे रहे सिंधिया को यह सब असहज लगने लगा और फिर उन्होंने आकाश को शांत रहने के लिए कहा। यह सुनने के बाद आकाश फिर अपनी कुर्सी पर बैठ गए। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेन्द्र खटीक और एसपीएस बघेल की यात्रा है। वही इन तमाम यात्राओं में अपने नेता की झलक पाने और उनके स्वागत के दौरान कई जनप्रतिनिधि बिना मास्क के भी दिखे और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी। अब इसको लेकर भी कांग्रेस तरह-तरह के बयान दे रही है।

ये 7 बैंक अपने ग्राहकों को दे रहे है मोटा फायदा, जानिए क्या है ऑफर?

150 दिनों में कोरोना के सबसे कम संक्रमित मामले आए सामने, 3।63 लाख तक पहुंचे एक्टिव केस

इंदौर में छाया सुकून, संक्रमण की दर हुई शून्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -