पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से किकू शारदा को मिली राहत
पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से किकू शारदा को मिली राहत
Share:

कॉमेडियन किकू शारदा को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा राहत दे दी गई है. हाईकोर्ट ने किकू शारदा के धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचाने के मामले में गिरफ़्तारी पर रोक लगा दी है. इस मामले में हाईकोर्ट ने पंजाब और हरियाणा सरकारों को नोटिस जारी किया है. और इस मामले में जवाब माँगा है. जिसके लिए हरियाणा व पंजाब सरकार ने समय माँगा है. और इस मामले में हाई कोर्ट ने 10 मार्च तक सुनवाई को टाल दिया है. आपको बता दे कि कॉमेडियन किकू शारदा पर फिरोजपुर में डेरा सच्चा सौदा के समर्थको की धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुँचाने का आरोप है.

किकू शारदा ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी की उन पर डेरा समर्थको ने धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने का मामला दर्ज किया था. किकू के वकील अर्शदीप सिंह चीमा ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा कोई धर्म नहीं है. और यह बात डेरा की वेबसाइट पर साफ़ दिखाई देते है. ऐसे में धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने का सवाल है नहीं उठता. उन्होंने कहा कि किकू एक कॉमेडियन है और उनका मकसद केवल दर्शको का मनोरंजन करना है.

किसी की भावनाओ को ठेस पहुँचाना नहीं. आपको बता दे कि कार्यक्रम जश्ने आजादी में किकू ने संत गुरमीत राम रहीम कि वेशभूषा धारण कर उनकी नक़ल उतारी थी. जिसके बाद उनके समर्थको ने उनके साथ साथ नौ अन्य लोगो के खिलाफ धार्मिक भावनाए भड़काने का आरोप लगाया था और FIR दर्ज करवाई थी. वही पंजाब के फिरोजपुर जिले के डेरा समर्थकों ने भी कीकू शारदा के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -