किरेन डॉवेल ने इस टीम के साथ बढ़या करार
किरेन डॉवेल ने इस टीम के साथ बढ़या करार
Share:

EPL क्लब नॉर्विक सिटी ने इंग्लैंड के UNDER-21 अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर किरेन डॉवेल के साथ करार करने का एलान कर दिया है. एवर्टन क्लब छोड़कर नॉर्विक के साथ जुड़ने वाले डॉवेल ने 3 वर्ष के अनुबंध के लिए एक करार पर हस्ताक्षर कर दिए हैं. 22 वर्ष के डॉवेल ने कहा, "यह मेरे करियर का एक बड़ा कदम है, इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना पड़ा कि यह मेरे लिए एक सही फैसला हो. मैं किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहिए. मेरे पास कुछ ऑफर थे लेकिन स्टुअर्ट (वेबर) और बॉस (डैनियल फार्क) के साथ बात करने और प्रशिक्षण केंद्र के चारों ओर एक नजर देखने के बाद, मुझे पता था कि यह मेरे लिए अच्छा स्थान था."

डॉवेल 7 वर्ष की उम्र में क्लब से जुड़े थे और उन्होंने अपना अधिकतर वक़्त  क्लब की एकेडमी में बिताया है. उन्होंने 2014 में UEFA यूरोप लीग में सीनियर टीम के साथ पहला मैच खेला गया. वहीं, प्रीमियर लीग में उन्होंने अपना पहला मैच केनेरिस के विरुद्ध 2015-16 सीजन में खेला था.

डॉवेल ने 2016-17 सीजन में एवर्टन के लिए 22 मैचों में पांच गोल कर लिया था. वह 2012 से बाद से अब तक इंग्लैंड की under-16, 17, 18, 20 और UNDER-21 टीम के लिए खेल चुके हैं. साथ ही वह 2017 में UNDER-20 फीफा वर्ल्डकप जीतने वाली इंग्लैंड की टीम का भी भाग रह चुके हैं.

एफए कप हासिल करने के बाद मैनेजर आर्टेटा ने गार्डियोला का शुक्रिया अदा किया

आउबामेयांग के दो शानदार गोल से आर्सेनल ने हासिल किया 14वां एफए खिताब

हैमिल्टन ने बनाया नया रिकॉर्ड, ब्रिटिश ग्रां प्री में हासिल की पोल पोजिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -