Share:
रेप करने के बाद बदमाश ने किया पीड़िता के भाई का अपहरण, बोला-' केस वापस लो, वरना...'
रेप करने के बाद बदमाश ने किया पीड़िता के भाई का अपहरण, बोला-' केस वापस लो, वरना...'

कोटा: राजस्थान के कोटा में बलात्कार पीड़िता के नाबालिग भाई को किडनैप करने की घटना सामने आई है। दुष्कर्म का अपराधी किडनैपिंग के माध्यम से उसके ऊपर लगा केस वापस करवाना चाहता था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर नाबालिग को उसकी कैद से स्वतंत्र करा लिया है। पुलिस के अनुसार, रोनक धोबी (23) के खिलाफ 1 वर्ष पूर्व बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस घटना में रोनक जमानत पर चल रहा था। शनिवार को रेप पीड़िता के परिवार ने पुलिस को कॉल किया। उन्होंने कहा कि रोनक ने उनके सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले नाबालिग बेटे का किडनैप कर लिया है तथा उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। 

पुलिस के अनुसार, रोनक ने नाबालिग को ताथेड़ गांव के बाजार से शनिवार प्रातः अपहरण किया था। यह क्षेत्र कोटा के कैथून पुलिस स्टेशन के तहत आता है। बच्चे का किडनैप करने के पश्चात् रोनक ने उसके परिवार को कॉल किया तथा कहा कि वह उनके बेटे को तब तक नहीं छोड़ेगा, जब तक वे उसके विरुद्ध किया गया दुष्कर्म का केस वापस नहीं ले लेते।

कैथुन पुलिस स्टेशन के SHO महेंद्र मारु ने कहा कि बच्चे के परिवार ने दोपहर लगभग 1 बजे मुकदमा दर्ज करवाया तथा पुलिस ने 4 घंटे के भीतर ही शाम 5 बजे उसे तलाश निकाला। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तथा रोनक को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी रोनक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की एक टीम मामले की तहकीकात कर रही है। बता दें कि रोनक के खिलाफ बलात्कार, हत्या की कोशिश तथा आर्म्स एक्ट के 4 दूसरे मामले भी दर्ज हैं।

शर्मनाक! पादरी ने किया 16 वर्षीय मासूम से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शर्मनाक! 6 स्कूली छात्रों ने लूटी 10 वर्षीय बच्ची की आबरू, इस कारण खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम रहा तो हत्या कर दी और लाश को कुँए में फेंककर भागा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -