Share:
शर्मनाक! पादरी ने किया 16 वर्षीय मासूम से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शर्मनाक! पादरी ने किया 16 वर्षीय मासूम से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बागपत: यूपी के बागपत जिले में एक चर्च के पादरी पर 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का इल्जाम लगा है। घटना चांदीनगर थाना इलाके के ललियाना गांव की है। खबर के अनुसार, चर्च के पास रहने वाले एक परिवार ने पादरी पर उनकी बेटी के साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है।

पुलिस ने अपराधी पादरी को गिरफ्त में ले लिया है। साथ ही पीड़िता का भी मेडिकल करवाया जा रहा है। खेकड़ा थाना के CO विजय चौधरी ने कहा कि पीड़ित परिवार ने पादरी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है। उनके अनुसार, पीड़िता गांव के जिस विद्यालय में पढ़ती है उसका प्रबंधक पादरी है। पादरी रुपयों का लालच देकर युवती को अपने साथ कमरे में ले गया। फिर वहां उसे पहले गंदी फिल्म दिखाई तथा बलात्कार किया।

वही युवती रोते-रोते घर आई तथा पूरी बात अपनी मां को बताई। मां ने तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी। तत्पश्चात, पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी पादरी को गिरफ्त में ले लिया। फिलहाल पुलिस अपराधी से पूछताछ की जा रही है। वहीं युवती की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इससे पूर्व गुजरात के तापी जिले में भी एक पादरी को 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चौंकाने वाली बात ये थी कि इस काम में स्वयं पादरी की पत्नी भी उसे मदद करती थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चर्च के पादरी तथा उसकी बीवी को गिरफ्तार कर लिया। तापी के डीवाईएसपी आरएल मावाणी द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, अपराधी चर्च के पादरी ने बलीराम कोकणी किसी न किसी बहाने से बुलाकर उसके साथ बलात्कार करता था। उसकी बीवी इस घिनौने काम का वीडियो बनाती थी।

'बाल्टी में कटा सिर-दूसरे कमरे में पड़ा था धड़', बिहार में घटी ये दर्दनाक घटना

शर्मनाक! 6 स्कूली छात्रों ने लूटी 10 वर्षीय बच्ची की आबरू, इस कारण खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

पत्नी बोली 'आज थक गई हूं', गुस्से में आया पति और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -