कोचिंग जा रही छात्रा को कार में किया किडनैप, फिर होटल ले जाकर किया रेप, आरोपी साहिल गिरफ्तार
कोचिंग जा रही छात्रा को कार में किया किडनैप, फिर होटल ले जाकर किया रेप, आरोपी साहिल गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: गाजियाबाद में रविवार (25 जून) की शाम ट्यूशन जा रही 11वीं कक्षा की एक छात्रा को बीच बाजार से कार में किडनैप कर निवाड़ी के एक होटल में ले जाकर बलात्कार करने के मामले में छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी युवक साहिल समुदाय विशेष से है। रेप का विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को पीटा भी था।

रिपोर्ट के मुताबिक, गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में परिवार संग रहने वाली 16 साल की किशोरी 11वीं की छात्रा है। वह हर दिन की तरह रविवार दोपहर 2 बजे के आसपास पैदल ट्यूशन जा रही थी। जब वह बीच बाजार पहुंची, तो उसके आगे अचानक एक कार आकर रुकी। कार से एक युवक नीचे उतरा और छात्रा को कार में धकेल दिया। उसने छात्रा को बैठाते ही कार की रफ्तार बढ़ा दी। कार सवार युवक छात्रा को निवाड़ी के अंतर्गत आने वाले अबूपुर गांव स्थित दिल्ली-मेरठ मार्ग पर एक होटल में लाया। यहाँ आरोपी साहिल ने लड़की का रेप किया। छात्रा का आरोप है कि रेप का विरोध करने पर युवक ने उसके साथ मारपीट की। बलात्कार करने के बाद युवक छात्रा को होटल के पास ही छोड़कर भाग निकला। छात्रा किसी प्रकार अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात को आरोपी साहिल अपने एक साथी के साथ छात्रा के घर पर पहुंच गया। उसने छात्रा के परिजनों को धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की, तो उन्हें गंभीर अंजाम भुगतना होगा। धमकी देने के बाद भी पीड़िता के पिता ने निवाड़ी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री नीरज शर्मा ने जानकारी दी है कि आरोपी और पीड़िता अलग-अलग समुदाय से हैं। उनका आरोप है कि होटल संचालक नाबालिग और अलग धर्म से संबंध रखने वाले युगल को बगैर ID के कमरा दे रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने ऐसे होटल संचालकों पर कार्रवाई नहीं की, तो वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

नौकरी दिलाने का झांसा देकर शहादत रजा खान ने किया बलात्कार, पिता की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

शैलेन्द्र बनकर जमील ने हिन्दू लड़की को फंसाया, शादी के नाम पर बंधक बनाकर दोस्तों से करवाया सामूहिक बलात्कार !

दलित युवती की शादी में जबरन घुस आए मुस्लिम युवक, महिलाओं के साथ की बदसलूकी, रोकने पर दी जातिसूचक गालियां, किया पथराव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -