नौकरी दिलाने का झांसा देकर शहादत रजा खान ने किया बलात्कार, पिता की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
नौकरी दिलाने का झांसा देकर शहादत रजा खान ने किया बलात्कार, पिता की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। घटना ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की है। थाना प्रभारी सुनील दत्त ने सोमवार (26 जून) को बताया कि पिता ने युवक के खिलाफ शिकायत दी थी। उन्होंने बताया था कि आरोपी शहादत रजा खान ने विवाह का झांसा देकर बेटी के साथ खोटा काम किया है। पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस ने शहादत रजा खान को अरेस्ट कर लिया।

ईकोटेक-3 थाना प्रभारी सुनील दत्त के अनुसार, जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने नौकरी लगवाने के बहाने युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि विरोध करने पर आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर युवती की हत्या करने की कोशिश भी की थी। बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिला अपराध के प्रति सख्त रुख अपना रही है।

गुरुवार (22 जून) को सामूहिक विवाह समारोह में गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा था कि समाज को सशक्त बनाने के लिए महिलाओं पर जुल्म रोकना होगा। मगर, आए दिन प्रदेश के जिलों से यौन उत्पीड़न, दुष्कर्म और छेड़छाड़ की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। योगी सरकार की सख्ती के बावजूद बदमाशों को पुलिस की दहशत नहीं है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, हालाँकि थोड़ी राहत ये है कि, पहले की तुलना में यूपी में इसका ग्राफ गिरा है और अब पुलिस आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने लगी है।    

डॉ साकिब के पास इलाज कराने गई महिला, उसने नशे का इंजेक्शन देकर किया सामूहिक बलात्कार, फिर कहने लगा...

दलित युवती की शादी में जबरन घुस आए मुस्लिम युवक, महिलाओं के साथ की बदसलूकी, रोकने पर दी जातिसूचक गालियां, किया पथराव

पिता ने मोबाइल खरीदकर नहीं दिया, तो 15 वर्षीय बच्ची ने लगा ली फांसी, परिवार में मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -