किदांबी श्रीकांत डेनमार्क ओपन 2020 के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे
किदांबी श्रीकांत डेनमार्क ओपन 2020 के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे
Share:

प्रतिभाशाली भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत वर्ल्ड नंबर-5 ने गुरुवार को क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जब कनाडा के जेसन एंथनी हो-शुई के खिलाफ एक कमांडिंग प्रदर्शन में अपने कौशल को उजागर किया । 33 मिनट के समय अंतराल में पांचवीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने हो-शुई को 21-15, 21-14 से हराकर सुपर 750 टूर्नामेंट के अंतिम पड़ाव में प्रवेश किया।

चीनी ताइपे टीएन चेन चाउ सीड 2 और आयरलैंड के नहत गुयेन के बीच राउंड 2 मैच के विजेता चीन के टीएन चेन चाउ हैं और स्कोर 21-18, 21-11 के साथ क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत का सामना होगा। COVID-19 लॉकडाउन के कारण बिना किसी अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय मैचों के सात महीने बाद श्रीकांत ने बुधवार को अपने शुरुआती दौर के मैच में इंग्लैंड के टोबी पेंटी को 21-12, 21-18 से मात दी थी; सात महीने बाद श्रीकांत को एक्शन में वापस देखना खुशी की बात है । युवा राइजिंग स्टार लक्ष्य सेन का सामना डेनमार्क के हंस-क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस से होगा और विजेता क्वार्टर फाइनल में पहुंच जाएंगे । लक्ष्य सेन ने रोपंड वन एगिनस्ट फ्रांस के क्रिस्टो पोपोव को 21-9, 21-15 से जीत लिया है।

अन्य प्रतियोगियों शुभांकर डे और अजय जयराम बुधवार को अपने-अपने पहले दौर के मैच हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं शुभांकर को हो-शुए के हाथों 13-21, 8-21 से पराजित, जयराम को डेनमार्क की तीसरी सीड एंडर्स एंटोनसेन ने 12-21, 14-21 से मात दी। साइना नेहवाल, पीवी सिंधू और पारुपल्ली कश्यप तीन टूर्नामेंट रद्द होने के कारण डेनमार्क ओपन से पहले ही वापस ले चुकी हैं।

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग

टी-20 क्रिकेट में शोएब मलिक ने रचा इतिहास, पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

IPL 2020: RCB के पास है टूर्नामेंट का सबसे कंजूस गेंदबाज़, आज उसका सामना करेंगे पंजाब के बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -