IPL 2020: RCB के पास है टूर्नामेंट का सबसे कंजूस गेंदबाज़, आज उसका सामना करेंगे पंजाब के बल्लेबाज़
IPL 2020: RCB के पास है टूर्नामेंट का सबसे कंजूस गेंदबाज़, आज उसका सामना करेंगे पंजाब के बल्लेबाज़
Share:

अबुधाबी: आईपीएल के 13वें सीजन का 31वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाला है। ये वो मैदान है जहां बड़े स्कोर बनते हैं। लेकिन पिछले कुछ मैचों से यहाँ आंकड़े बदल गए हैं। अब 200 से ज्यादा का स्कोर बनाना आसान नहीं है। खासतौर से राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पास वाशिंगटन सुंदर जैसा गेंदबाज है जो इस सीजन टूर्नामेंट का सबसे कम रन देने वाला गेंदबाज है। ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब के बैट्समैन के लिए बड़ा स्कोर बनाना आसान नहीं है।

RCB के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने इस सीजन में शानदार गेंदबाजी की है। वह एकमात्र ऐसे गेंदबाज है जिनकी कोई बल्लेबाज आदिक पिटाई नहीं कर सका है। वह सबसे कम रन देने वाले गेंदबाज रहे हैं।  इस सीजन में सुंदर का इकोनाॅमी रेट 4.9 का है। यह आंकड़े तब हैं जब सुंदर ने पाॅवरप्ले में बोलिंग की है। 

वहीं अगर शारजाह में खेले गए अब तक के मुकाबलों पर नज़र डालें तो दोनों टीमें लगभग बराबरी पर है। RCB ने इस मैदान पर तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें दो में जीत और एक में टीम को शिकस्त मिली है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने भी तीन मैच खेलकर दो में जीत और एक में हार दर्ज की है। इस सीजन में दोनों टीमों का एक बार आमना-सामना हो चुका है जिसमें पंजाब की टीम ने जीत दर्ज की थी।

नहीं रहे क्रिकेट के इन्साइक्लोपीडिया, कोरोना के कारण 'किशोर भिमानी' का निधन

द वर्ल्ड नं. 1 ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए योजना बना रहा है: नोवाक जोकोविच

युवा शटलर लक्ष्य डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -