इस 'किक डे' पर अपनी बुरी आदतों को मारे किक
इस 'किक डे' पर अपनी बुरी आदतों को मारे किक
Share:

वेलेंटाइन वीक के उपरांत अब एंटी वेलेंटाइन वीक मनाने का सिलसिला शुरू हो गया है। स्लैप डे के उपरांत आज विश्वभर में किक डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आमतौर पर किक डे को लेकर लोगों के मन में यह विचार होता है कि इस दिन ‘किक डे’ पर लोग जिस व्यक्ति को पसंद नहीं करते उसे किक मारते हैं या फिर किसी व्यक्ति को अपनी जिंदगी से दूर ही कर देते है। जबकि ऐसा नहीं है। किक डे को लेकर लोगों का अलग-अलग नजरिया भी रहता है। आप चाहे तो इस दिन अपनी लाइफ से उन सभी बुरी चीजों को किक मारकर बाहर कर सकते हैं, जो बहुत सफलता की दुश्मन बन चुकी है।

बुरी आदतों को मारे किक- किक डे के दिन आज आप अपनी उन सभी बुरी आदतों को किक आउट कर दें जो आपके और आपके पार्टनर के मध्य दूरियां लाने का भी काम करते है। यदि आपके पार्टनर को आपका ड्रिंक करना या धूम्रपान करना पसंद नहीं तो आप आज से ही इन आदतों को छोड़ने का संकल्प भी लेना चाहिए। 

बुरी संगत को मारे किक- यदि आपको लग रहा है कि आपके आसपास मौजूद कुछ ऐसे लोग हैं जिनके कारण से आप अपने पार्टनर और परिवार को वक़्त नहीं दे पा रहे हैं। या फिर ऐसे लोग जिनकी संगत में रहने से आपकी पर्सनल लाइफ इफेक्ट हो रही है उन्हें ‘किक डे’ सेलिब्रेट करते हुए अपनी लाइफ से भी दूर कर चुके है।

दोस्तों को भी मारे किक मगर प्‍यार से- अगर आप वैलेंटाइन वीक की तरह एंटी वैलेंटाइन वीक का भी मजा लेना चाहते हैं लेकिन  समझ नहीं पा रहे हैं कि ‘किक डे’ कैसे मानना है तो आप ये ट्रिक अपना सकते हैं। इस ट्रिक को अपने दोस्तों के साथ भी मना सकते है। आप इसमें अपने दोस्त को उतनी किक मारें जितने वर्ष का वो हो। ऐसा करते वक़्त आप और आपके दोस्त इस पल को खूब एन्जॉय कर सकते है। लेकिन ऐसा करते समय ध्यान रखें कि आप ये गेम सिर्फ मौज मस्ती के लिए खेल रहे हैं इसलिए ऐसा कोई काम न करें जिससे कोई दुर्घटना हो जाए। दोस्त को किक मारे मगर प्यार से। 

बढ़ते साइबर अपराधों पर समिति ने जताई चिंता

आईफोन निर्माता Foxconn जल्द ही भारत में बनाएगी चिप

अपने दमदार फीचर्स वाले फ़ोन के साथ वापसी करने जा रहा है Lenovo

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -