ऐसे नहीं तो वैसे, ईद 2020 पर भिड़ेंगे सलमान-अक्षय, लेकिन फिल्म होंगी अलग

बॉलीवुड में फिल्मों का क्लैश अक्सर देखा जाता है. चाहे किसी का भी हो. ऐसे ही अब खबर है कि अगले साल यानि 2020 में ईद के मौके पर दो बड़ी फिल्में क्लैश हो रही हैं. पहले ये खबर थी कि सलमान खान ईद 2020 पर आने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' रिलीज़ करने वाले हैं. लेकिन उन्होंने इस फिल्म की तारिक ही बदल दी. लेकिन बॉक्स ऑफिस क्लैश तो फिर भी होना है. आइये जानते हैं कैसे. 

दरअसल, ईद 2020 पर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' ने कब्ज़ा कर लिया है और इसी के कारण सलमान ने अपनी फिल्म इंशाल्लाह की डेट बदल दी. वहीं लेटेस्ट खबरों की मानें तो ईद 2020 पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम सलमान की 'किक 2' के साथ भिड़ने के लिए तैयार है. इससे पहले, रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड अक्षय की 'सूर्यवंशी', संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड सलमान की 'इंशाअल्लाह' से क्लैश हो रही थी.रोहित ने सलमान के भाई होने के नाते, अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख बदल कर 27 मार्च, 2020 कर दी थी.

लेकिन अब देखा जा सकता है कि ऐसे नहीं तो वैसे, क्लैश तो होना ही है वो भी सलमान खान की फिल्म के साथ. अब किसी काम की नहीं है क्योंकि भंसाली प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि वे सलमान और आलिया भट्ट स्टारर 'इंशाअल्लाह' को बंद कर रहे हैं. ऐसे में 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज की तारीख 5 जून 2020 से बदल कर ईद 2020 कर दी. वहीं बड़ी बात ये है कि सलमान ने भी 'किक 2' को उसी तारीख को रिलीज करने का फैसला ले लिया है. अब देखते हैं क्या होने वाला है आगे.  

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

Collection : नहीं थम रही मिशन मंगल की रफ़्तार, बढ़ रही 200 करोड़ की ओर

Collection : 10 दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -