Collection : 10 दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल..

Collection : 10 दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल..

बॉलीवुड की हिट फिकम साबित हुई 'मिशन मंगल' जमकर कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 'भारत' और 'कबीर सिंह' के बाद साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गयी है. हल ही में इसकी बीते दिन तक की कमाई सामने आई है. जानिए अब तक कितनी कर ली इसने कमाई. 

दरअसल, 'बॉक्स ऑफिस' रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने बीते शनिवार 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस आंकड़े को देखकर लगता है कि फिल्म के लिए जन्माष्टमी का त्योहार बेहद खास रहा है. इन आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' ने अब तक कुल 149 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन भी काफी बड़ा है और इसी के बाद फिल्म के सितारे इसकी सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. 

दरअसल, जन्माष्टमी की छुट्टी पर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने मौके पर चौका लगाते हुए दमदार कमाई की है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़, सातवें दिन 6.84 करोड़, आठवें दिन 6.93 और नौवें दिन 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके बाद शनिवार को 13.32 करोड़ कमाए हैं. उम्मीद है ये फिम 200 करोड़ तक पहुँच जाएगी.  

मिशन मंगल से दूर लेकिन अच्छा कारोबार कर रही जॉन की 'बाटला हाउस'

अक्षय कुमार की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही 'मिशन मंगल', कमा लिए इतने करोड़

भरभराकर गिर गई 4 मंजिला ईमारत, 2 की मौत 5 घायल