Collection : नहीं थम रही मिशन मंगल की रफ़्तार, बढ़ रही 200 करोड़ की ओर
Collection : नहीं थम रही मिशन मंगल की रफ़्तार, बढ़ रही 200 करोड़ की ओर
Share:

बॉलीवुड फिल्म मिशन मंगल अब भी कमाल की कमाई करती ही जा रही है. इसकी रफ़्तार अभी भी नहीं थम रही है. लग रहा है अब 200 करोड़ करके ही ये रुकने वाली है. एक्टर अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर  लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ये फिल्म  साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इससे पहले शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और सलमान खान की 'भारत' ने भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे. अब जानते हैं इस फिल्म ने 11वे दिन कितनी कमाई कर ली है. 

दरअसल, 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने रविवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके अनुसार फिल्म की कुल कमाई 164 करोड़र रूपए हो गई है. अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़, सातवें दिन 6.84 करोड़, आठवें दिन 6.93, नौवें दिन 7.50 करोड़, दसवें दिन 12 करोड़ और ग्यारहवें दिन 14 करोड़ रुपये की कमाई की. 

हैरानी की बात है किए इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ही केसरी और जॉली एलएलबी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उम्मीद है ये फिल्म इसी तरह से 200 करोड़ भी कर लेगी. ये फिल्म महिला सशक्तिकरण का उदाहरण पेश करती है. बता दें कि 'मिशन मंगल' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. फिल्म में कई सितारे हैं जो मंगल के लिए काफी मेहनत करते हैं. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. 

2 महीने बाद 'कबीर सिंह' ने रचा ये इतिहास, बनाया रिकॉर्ड

Collection : जल्दी ही 100 करोड़ पर पहुंचेगी Batla House

Collection : 10 दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -