आज लॉन्च होने जा रही है KIA की ये दमदार फीचर्स वाली कार
आज लॉन्च होने जा रही है KIA की ये दमदार फीचर्स वाली कार
Share:

किआ आज कैरेंस को लॉन्च करने वाली है और जब हम जिसके मूल्य की प्रतीक्षा अब भी की जा रही है, तो इस नए RV के बारे में कुछ बेहतरीन हाइलाइट्स आज हम आपको बताने  जा रहे है. कैरेंस एक SUV और एक MPV का मिक्सअप है जो 2 पेट्रोल इंजन और एक डीजल पावरट्रेन के साथ 6-7 सीटर लेआउट में भी पेश किया जा चुका है. इसे प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्ज़री और लक्ज़री प्लस ट्रिम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाने वाला है.

1. एक्सटीरियर के बारे में सबसे खास बात Carens की अलग स्टाइलिंग है. फ्रंट-एंड को विशेष रूप से एक नया फेस भी मिल रहा है जो इसे सेल्टोस से अलग देखने के लिए मिल रहा है. हेडलैम्प्स और DRL अलग-अलग हैं जबकि ग्रिल में ग्लॉस ब्लैक सरफेस के साथ कूल पैटर्न के साथ मिल रहा है. यह निश्चित रूप से अपने फ्रंट लुक की वजह से बिलकुल अलग है, हालांकि इसके 16 इंच के व्हील थोड़े छोटे हैं.

2. इंटीरियर डिजाइन कैरेंस के लिए एक अच्छा ड्यूल टोन अपहोल्स्ट्री, हाई क्वालिटी वाले बिट्स के साथ एक और हाइलाइट है, जबकि मूल डैशबोर्ड को ऊपरी भाग  में 10.25-इंच की स्क्रीन समेत लेयर में बांट दिया गया है. इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी डिजिटल है.

3. तीसरी लाइन में एंट्री के लिए शायद सबसे बड़ी हाइलाइट इसका एक-टच इलेक्ट्रिक फोल्डिंग सीट मैकेनिज्म भी दिया जा रहा है. आपको केवल एक बटन दबाना है और सीटें फोल्ड होने वाली है. इसका मतलब है कि आप आसानी से अंदर तक ले जा सकते है. तीसरी लाइन भी रूफ के मामले में बहुत अच्छी है. बीच की लाइन में भी अच्छी खासी जगह मिलती है, हालांकि ड्राइवर सीट के पीछे एयर प्यूरिफायर लैग रूम थोड़ा काम कर रहे है.

4. किआ ने 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग, बोस ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एयर प्यूरीफायर, सनरूफ (पैनोरमिक नहीं), वेंटिलेटेड सीट्स प्लस 6 एयरबैग स्टैंडर्ड के साथ अच्छी मात्रा में डिवाइस पैक कर दिए गए है.

5. Carens को 2 पेट्रोल और एक डीजल इंजन मिलता है, हमारे लिए अभी के लिए, पैडल शिफ्टर्स के साथ 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल है. यह एक कार के जैसे ही लग रहा है जिसे चलाना आसान है और साथ ही इंजन को रिफाइन किया है. छोटे व्हील राइड क्वालिटी फैक्टर में भी सहायता कर रहा है.

टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार

ये है देश की सबसे कम कीमत वाली कार

Yamaha R15 को टक्कर देने आ रही है ये धमाकेदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -