Yamaha R15 को टक्कर देने आ रही है ये धमाकेदार बाइक

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) इंडिया में CBR150R एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक भी लॉन्च करने वाले है. जिसके पेटेंट के लिए अर्जी भी दे चुके है. ऐसे में उम्मीद है कि बाइक जल्द ही इंडियन मार्केट में आ सकती है. न्यू CBR150R का डिजाइन कंपनी की बड़ी CBR मोटरसाइकिलों से प्रेरित होने वाले है, जो शार्प और एरोडायनामिक बॉडी पैनल के साथ देखने के लिए मिल रहा है. लॉन्च होने के बाद होंडा CBR 150R का सीधा मुकाबला Yamaha R15 V4 से होने वाला है. 

फीचर्स: बाइक के फ्रंट में डुअल LED हेडलैंप और LED DRL भी हो सकते हैं. बाइक के अन्य प्रमुख फीचर्स में एक कॉम्पैक्ट विंडस्क्रीन, स्पोर्टी रियर-व्यू मिरर, लो-सेट वाइड हैंडलबार, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स शामिल होने वाले है. बाइक में गोल्डन कलर में यूएसडी फ्रंट फोर्क भी होने वाले है, जो इसके स्पोर्टी लुक को और मजबूती देने वाले है. इसे विक्ट्री ब्लैक रेड, होंडा रेसिंग रेड, डोमिनेटर मैट ब्लैक, कैंडी स्किन्टिलेट रेड जैसी कलर सीरीज में लॉन्च किया जाने वाला है.

इंजन: न्यू CBR150R में 149cc लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन होने वाला है, इसके 9,000 RPM पर 16.09 BHP और 7,000 RPM पर 13.7 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सहायता कर रहा है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाला है, जिसमें स्लिप और असिस्ट क्लच भी होने का अनुमान है. बाइक में सिंगल डिस्क का भी इस्तेमाल हो सकता है. इसमें ABS और इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल (ESS) भी होने की उम्मीद है.

कीमत और मुकाबला: Honda CBR150R के अनुमानित मूल्य लगभग 1.60 लाख रुपये एक्स-शोरूम होने वाली है. जिसका सीधा मुकाबला यामाहा की R15 से होने वाला है. दोनों बाइक्स तकरीबन एक ही प्राइस रेंज की होने वाली है. इनका डिजाइन भी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देगा.

गजब! साइकिल को तुरंत इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल सकता है ये डिवाइस

क्या आपको भी नया बोलकर डीलर ने बेच दिया है पूरा टायर तो इस तरह करें पहचान

पल्सर के बाद अब इस कंपनी ने बढ़ाई अपनी बाइक की कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -