टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार
टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार
Share:

जीप इंडिया ने कन्फर्म किया है कि इंडिया के लिए उसका अगला प्रॉडक्ट मेरिडियन (Meridian) बोला जाने वाला है. Meridian इसकी 7-सीटर SUV होगी जो Compass से ऊपर होने वाली है. जीप ने यह भी कन्फर्म किया है कि SUV को मिड 2022 में लॉन्च किया जाने वाला है, इसका मतलब है कि जिसकी लॉन्चिंग कुछ माह दूर है. मेरिडियन कंपास प्लेटफॉर्म पर बेस है लेकिन मेरिडियन 3 लाइन सीट वाली होने की वजह से लंबी और बड़ी हो सकती है. मेरिडियन एक 7-सीटर के साथ-साथ कंपास के ऊपर लंबे व्हीलबेस/बड़े डोर दिए जा रहे है.

दिखाया गया फोटो बहुत ज्यादा डिजाइन को प्रकट नहीं करता है लेकिन लंबाई, फ्रंट बम्पर डिजाइन और स्ट्रांग कैरेक्टर लाइन देखी जाने वाली है. हम नए डिजाइन के हेडलैम्प्स और एक बड़े अलग रुख का भी अनुमान है, जबकि अभी भी जीप डिजाइन लेंगुएज को बनाए रखते हैं जिसमें ग्रिल डिजाइन भी दिया जा रहा है. अंदर, कंपास फेसलिफ्ट की तरह, हम 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वेंटिलेटेड सीटों के साथ-साथ आने की सम्भावना है, एक बड़ी पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और अधिक फीचर्स क्योंकि मेरिडियन एक अधिक प्रीमियम प्रॉडक्ट है.

जीप ने किसी अन्य डिटेल की एक भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन हम मानक 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 2.0 लीटर डीजल के अधिक पावरफुल वर्जन की भी उम्मीद करते हैं, जबकि 4x4 भी मानक होने वाला है क्योंकि यह जीप ब्रांड के लिए सेंट्रल है. हम इसके लॉन्च के तकरीबन और अधिक डिटेल्स जानेंगे लेकिन उम्मीद है कि यह नई 7-सीटर SUV प्रीमियम 7 सीटर SUV स्पेस में टोयोटा फॉर्च्यूनर, एमजी ग्लोस्टर को स्कोडा कोडिएक को टक्कर देने वाली है. 

गजब! साइकिल को तुरंत इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल सकता है ये डिवाइस

क्या आपको भी नया बोलकर डीलर ने बेच दिया है पूरा टायर तो इस तरह करें पहचान

पल्सर के बाद अब इस कंपनी ने बढ़ाई अपनी बाइक की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -