अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ हुआ दर्दनाक हादसा....
अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ हुआ दर्दनाक हादसा....
Share:

क्या आपको यह पता है के बॉलीवुड की फिल्म मशीन जिसमे हमे अभिनेता मुस्तफा बर्मावाला व अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आए थे. तथा यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. जी हाँ, अभी हाल ही में 17 मार्च को रिलीज हुई अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म 'मशीन' भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी लेकिन यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से अब्बास मस्तान के लिए काफी बुरी साबित हुई है. पूर्व में इस फिल्म के बारे में ऐसी जानकारी भी मिली थी की फिल्म को देखने के लिए पुरे ही थियेटर में सिर्फ एक ही आदमी नजर आया था.

बाकि पूरा का पूरा थियेटर ही खाली था. वैसे भी जनाब बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों का रिलीज होना और उनका हिट-फ्लॉप होना कोई नया नहीं है. कोई ब्लॉकबस्टर साबित होती है तो कोई बुरी तरह फेल. शायद ऐसा पहली बार हुआ जब अब्बास-मस्तान जैसे बड़े फिल्ममेकर के निर्देशन में बनी कोई फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई.

फिल्म की अभिनेत्री कियारा आडवाणी जिन्हें अपनी इस फिल्म के बाद जैसे सदमा सा लग गया है लेकिन फिर भी उससे बाहर निकलने का उन्होंने रास्ता खुद ही तलाश लिया है. अपने बयान में कियारा ने कहा,'मैं पॉजीटिव बातों पर ज़्यादा फोकस करती हूं. आपने कोई निर्णय कुछ अच्छा सोचकर ही लिया होता है लेकिन आजकल सोशल मिडिया का ज़माना है. जहां हर किसी की अपनी राय है. मैं उसमें से अपनी लिए अच्छी बातें छांट लेती हूं.'  

बहन के साथ पूल में मस्ती करती नज़र आयी Hot एली अवराम

फिल्मो के चुनाव में आदित्य बरत रहे है सावधानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -