सिंपल सोबर लुक भी बनाएगा अट्रैक्टिव, फॉलो करें कियारा अडवाणी का कुरता लुक
सिंपल सोबर लुक भी बनाएगा अट्रैक्टिव, फॉलो करें कियारा अडवाणी का कुरता लुक
Share:

अक्सर फैशन ट्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री से हो कर आता है. इन दिनों एक्ट्रेस किआरा अडवाणी काफी चर्चा में हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री का स्टाइल, ट्रेंड और फैशन हमेशा से हमारे शहरों के मार्केट का हिस्सा बनता रहा है. आजकल के दौर में सोशल मीडिया ने इस चलन को और हवा दे दी है. फैशन की बात करे तो फ़िलहाल आप  'कबीर सिंह' में एक्ट्रेस कियारा आडवानी को फॉलो कर सकती हैं.  कॉटन की सलवार-कमीज में सिंपल सी पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले करने वाली कियारा के इस लुक से काफी फेमस हो रही हैं. 

कॉलेज-ऑफिस हर जगह फिट है कुर्ता स्टाइल 
कॉटन के कुर्ते या फिर फुल सूट दोनों ही स्टाइल हमेशा से इंडियन लड़कियों के बीच हिट रहे हैं. 'कबीर सिंह' की प्रीति ने इसमें नया टच ये दिया है कि आपको सिंपल और सादगी के साथ इसे कैरी करने का नया फन दे दिया है. आपको बस सुंदर से सॉफ्ट कलर्स के अपनी पसंद के कुर्तों को सेम कलर या कंट्रास्ट पयाजा, पलाजो या लैग्गिंस और चुन्नी के साथ मैच करना है. 

मोजड़ी और फ्लैट फुटवेयर की वापसी 
अपने ट्रेडिशनल लुक को आप अपनी पसंद की मोजड़ी से मैच करें. जुत्ती या मोजड़ी को स्टाइल से कैरी करने के लिए इसके डिजाइन पर थोड़ा ध्यान दें. आजकल ट्रेडिशनल से हटकर कपड़े वाली और कढ़ाई वाली मोजड़ी भी बाजार में इन चल रही हैं. इसके अलावा आप अपनी क्लासिक चमड़ा जूत्ती भी पहन सकती हैं. 

मेकअप और हेयरस्टाइल का झंझट है कम 
इस ट्रेडिशनल लुक में आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप सिंपल सी हाई पोनी या फिर खुले बालों में भी बहुत खूबसूरत लगेंगी. इसी के साथ पिंक लिप कलर या लिप ग्लॉस से होठों को टचअप दें और चाहें तो ब्लशर और आईशैडो से मेकअप को कंप्लीट करें. इस लुक को आप जितना सिंपल रखेंगी ये स्टाइल आप पर उतना ही फबेगा. 

प्रेग्नेंट लेडी भी अपने स्टाइल को इस तरह रख सकती हैं बरक़रार

शादी के फंक्शन्स में लड़के अपने लुक को ऐसे बदले

ऑफिस में प्रोफेशनल लुक के लिए कैरी करें Mules फुटवेयर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -