प्रेग्नेंट लेडी भी अपने स्टाइल को इस तरह रख सकती हैं बरक़रार

प्रेग्नेंट लेडी भी अपने स्टाइल को इस तरह रख सकती हैं बरक़रार

गर्भवती महिलाएं अपने लुक्स पर खास ध्यान नहीं देती हैं. ऐसे में उन्हें समझ में नहीं आता कि अपने लुक को कैसे स्टाइलिश रखा जाए. लेकिन इस पीरियड में आप बॉलीवुड की एक्ट्रेस को फॉलो कर सकती हैं. इसी तरह से आप भी अपने फैशन सेंस को बरकरार रख सकती हैं. प्रेग्रनेंसी के दौरान आसानी से खुद को मेंटेन कर सकती हैं. आज हम इसी के  बारे में बताने जा रहे हैं कि किस तरह से फैशन को बरक़रार रख सकते हैं. 

* प्रेंगनेंसी के दौरान अपने कपड़ों में आराम और स्टाइल दोनों चाहती हैं, तो ऐसे में आप अनारकली, मैक्सी ड्रैसेस पहन सकती हैं. यह आपके शरीर के नीचले हिस्से को अच्छी तरह से ढक लेता है.

* प्रेग्रेंसी के दौरान आप पहले से छोटी नजर आने लगती है, तो ऐसे में आप गलत कपड़ो का चुनाव न करें क्योंकि इस तरह के कपड़ो से आप और भी छोटी दिखने लगेंगी. नेकलेस और चैन पहन सकती हैं, इन्हें पहनकर आप लंबी दिखती हैं.

* आप ढीले-ढाले कपड़े पहनें, जो कि आपको मोटा दिखा सकते है. आप इस दौरान अपने साइज के कपड़े आसानी से पहन सकती हैं. यहीं आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होता है.

* इस समय आप हील्स पहनना बिल्कुल बंद कर दें. आप इस दौरान बिना हील वाले फुटवेयर्स का इस्तेमाल ही करें. आप चाहें तो अलग-अलग तरह के फ्लैट फुटवेयर्स को ट्राई कर सकती हैं. अगर आप हील्स पहनना भी चाहती हैं तो ऐसे में आप वैजिस या प्लेटफॉर्म हील्स पहन सकती हैं.

* अगर आप अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप नेकपीस पहन सकती हैं. इयररिंग्स, नेकलेस और बैंग आपके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद कर सकते है.

कॉलेज फैशन के लिए लड़कियां वार्डरोब में शामिल करें ये ऑउटफिट्स

ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाएं ऐसी ड्रेस बनती है आकर्षक