कियारा को मिली एक और कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के पास इन दिनों काफी प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम कर रही हैं. आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं और कुछ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं. वे इस समय सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायॉपिक 'शेर शाह' की शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद उन्हें एक और प्रोजेक्ट मिल चुका है जिसमे वो नज़र आने वाली हैं. चलिए आपको बता देते हैं कि अब कौनसी फिल्म मिली है उन्हें. 

दरअसल, हाल ही में ये खबर आई है कि कियारा ने कॉमिडी फिल्‍म 'इंदु की जवानी' के लिए हामी भर दी है. कियारा फिल्‍म में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है और फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है. इस फिल्‍म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं और उम्‍मीद है कि फिल्‍म सितंबर में फ्लोर पर जाएगी. इसके अलावा फिल्‍म को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन को प्रड्यूस कर रहे हैं. 

इस फिल्म की कहानी के बारे में प्रड्यूसर निखिल ने बताया, 'कुछ समय पहले मेरी बेटी मेरे ऑफिस आई और जब उसने हमारी अब तक बनाई फिल्‍मों के पोस्‍टर्स वहां देखे तो पूछा कि क्‍यों इनमें सिर्फ पुरुष ही हैं, कोई महिला क्‍यों नहीं है. उसी दौरान मैंने यह स्‍टोरी सुनी जो कि निरंजन और रायन हमारे पास लेकर आए थे. इसे सुनने के बाद इससे प्‍यार हो गया. शुक्र है कि यह फिल्‍म एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है.' यानि कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी जो महिला पर ही केंद्रित है. 

वहीं कियारा कहती हैं, 'इंदु तेज, प्‍यारी और विचित्र है. यह पूरी तरह से नई चीज है तो मैं इसके लिए कई वर्कशॉप्‍स करने जा रही हूं. मुझे शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है.' इसके अलावा किया अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ में भी नज़र आने वाली हैं.  

Kabir Singh Song : शाहिद की फिल्म का दर्दभरा गाना 'बेखयाली' हुआ रिलीज़

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

Kabir SIngh : किसिंग सीन के सवाल पर रिपोर्टर पर भड़के शाहिद कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -