Kia इंडिया ने किया नई कार्निवल MPV का अनावरण

किआ इंडिया ने गुरुवार को नई कार्निवल एमपीवी का अनावरण किया। नए कार्निवल में किआ का नया कॉर्पोरेट लोगो है, जो पहले सेल्टोस और सॉनेट एसयूवी पर देखा गया था। नए लोगो के अलावा, एमपीवी के लिमोसिन और लिमोसिन+ संस्करणों को फिर से डिजाइन किया गया है। पुन: डिज़ाइन की गई किआ कार्निवल लाइन 24,95,000 रुपये (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) से शुरू होती है और इसे किसी भी किआ-अनुमोदित डीलरशिप या कंपनी की वेबसाइट पर आरक्षित किया जा सकता है। लिमोसिन+, लिमोसिन, प्रेस्टीज और प्रीमियम चार ट्रिम स्तर उपलब्ध हैं।

टॉप-स्पेक लिमोसिन+ वेरिएंट में हरमन कार्डन प्रीमियम 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, 10 वे पावर ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट वेंटिलेशन, लेदर से लिपटे स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, प्रीमियम वुड गार्निश, 25.65 सेमी (10.1) के साथ आता है। किआ इंडिया के कार्यकारी निदेशक और मुख्य बिक्री और व्यापार रणनीति अधिकारी, ताए-जिन पार्क ने कहा, पुनर्निर्मित कार्निवल उपभोक्ताओं को एक उत्कृष्ट उत्पाद अनुभव देने के लिए किआ की प्रतिबद्धता का हिस्सा है जो सभी अपेक्षाओं को पूरा करता है। 

वही अपने लॉन्च के बाद से, कार्निवल भारतीय बाजार में अपने लिए एक जगह बनाने में सक्षम रहा है और इस उत्पाद हस्तक्षेप के साथ, हम खरीदारों को और भी अधिक आराम और सुविधा प्रदान करने की योजना बना रहे हैं। अब तक, हमने भारत में कार्निवल की करीब 8000 इकाइयां बेची हैं और हमें भविष्य में इस उत्पाद के साथ नए रिकॉर्ड हासिल करने की उम्मीद है। हमें विश्वास है कि ताज़ा कार्निवल भारतीय ग्राहकों द्वारा उसी उत्साह और उत्साह के साथ प्राप्त किया जाएगा।

उत्तराखंड HC ने चार धाम यात्रा पर लगी रोक हटाई, राज्य सरकार को दिए ये निर्देश

बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के साथ किए व्यापार-निवेश ढांचे पर हस्ताक्षर

पुलिस हिरासत में हुई ड्रग तस्करी के संदिग्ध की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -