इस सिंगर को डेट कर रही है खुशी कपूर!
इस सिंगर को डेट कर रही है खुशी कपूर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ख़बरों में हैं। श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के माध्यम से फिल्म जगत में अपना पहला कदम बढ़ाने जा रही हैं। अब एक और भी कारण है जिसके चलते खुशी ख़बरों में छाई हुई हैं। खबर है कि बोनी कपूर की बेटी 'ब्राउन मुंडे' फेम सिंगर एपी ढिल्लन को डेट कर रही हैं।

दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें पहली बार तब उड़ीं जब एपी ढिल्लन ने अपने गाने में खुशी कपूर का जिक्र किया। एपी ने अपने गानें ट्रू स्टोरीज में बोला, "जदो हंसे ता लगे तू खुशी कपूर।" हालांकि अभी तक इस बारे में ना तो खुशी कपूर और ना ही एपी ढिल्लन ने कोई प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि खुशी कपूर जिस फिल्म से अपनी शुरुआत कर रही हैं, उसी से बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स भी अपना करियर आरम्भ करेंगे।

अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इसी फिल्म से अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त अदिति सहगल, वेदांग रैना, युवराज मेंदा एवं मिहिर आहूजा भी इस फिल्म से अपना करियर आरम्भ करने जा रहे हैं। बात करें फिल्म की कहानी वर्ष 1964 के समय में बुनी गई है। फिल्म की कहानी दोस्ती, प्यार, आजादी, जवानी एवं दिल टूटने के दौर से गुजरती है।

प्रेग्नेंसी में बढ़े वजन को लेकर बोली इलियाना डिक्रूज- 'यह हर बार दिमाग में...'

'आदिपुरुष' की धीमी रफ़्तार से विक्की-सारा की फिल्म को हुआ फायदा, तीसरे हफ्ते भी हुई जबरदस्त कमाई

विवादों से रहा है जया बच्चन का गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -