कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर बोली खुशबु, कहा- कांग्रेस छोड़ने का फैसला सही निकला
कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर बोली खुशबु, कहा- कांग्रेस छोड़ने का फैसला सही निकला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ के इमरती देवी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर अब खुशबू सुंदर ने निशाना साधा है. कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली खुशबू सुंदर ने कहा कि उनका पार्टी को छोड़ने का निर्णय बिल्कुल सही साबित हुआ है. खुशबू ने कांग्रेस पार्टी को लेकर निराशा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उनका नेता महिला को लेकर इस तरह की विवादित टिप्पणी करता है और पार्टी का कोई भी सदस्य उनके खिलाफ चूं भी नहीं करता, माफी मांग ने की बात तो दूर की रहीं. 

खुशबू सुन्दर ने कहा कि उनको इस घटना के बाद लगता है कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के निर्णय बिल्कुल सही लिया. उन्होंने कहा कि एक राजनेता महिला को लेकर इस किस्म की टिप्पणी कैसे कर सकता है. जो व्यक्ति महिला की इज्जत नहीं कर सकता वो अपने वोटर्स की क्या इज्जत करेगा. जिसकी मानसिकता ही खराब है वो प्रदेश को क्या संभालेगा. 

आपको बता दें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक रैली में इमरती देवी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग कर उन्हें 'आइटम' बोला था. जिसके बाद भाजपा ने निर्वाचन आयोग को मामले की शिकायत की. जिसके बाद कमलनाथ ने अपना बचाव करते हुए कहा कि हां मैंने आइटम कहा किन्तु ये कोई आपत्तिजनक शब्द नहीं है. वो एक आइटम है, जैसे हम सब अपने अपने तरह में आइटम है. ये किसी भी तरीके का अपमानजनक शब्द नहीं है.

अखिलेश यादव की नंबर प्लेट लगाना पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने की कार्रवाई

चिराग से जीतनराम मांझी का सवाल- बताइए आपके पिता ने SC/ST के लिए क्या किया ?

कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर बोले राहुल- इस तरह की भाषा मुझे पसंद नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -