खूंटी: अपहृत जवान के परिजनों का धैर्य टुटा कहा....

खूंटी में अगवा जवानों का पता लगाने में अब तक पुलिस और प्रशासन को कामयाबी नहीं मिली है और परिजनों का धैर्य टूटने लगा है. बीजेपी सांसद करिया मुंडा के अनिगड़ा गांव स्थित घर की सुरक्षा में लगे तीन जवानों को पत्थलगड़ी समर्थकों ने गत मंगलवार को अगवा कर लिया उनमे से एक सुबोध कुजूर लातेहार जिले के महुवाडाड प्रखंड के चैनपुर पंचायत के सेमरबुढानी गांव का निवासी है. गांव में उनके घरवाले परेशान हैं. सुबोध के परिवार में माता-पिता के अलावा दो भाई और दो बहन का भरण पोषण सुबोध के ही जिम्मे है. 
पिता सिरील कुजूर का कहना है कि अपहरण कर पत्थलगड़ी समर्थकों ने गलत किया है. जो भी हो रहा है उसमें मेरे बेटा का कोई दोष नहीं है. वह तो सुरक्षा में तैनात था. मां के बेटे को छोड़ देने की गुहार के अलावा कोई अल्फाज नहीं है. पड़ोसी रमेश कुजूर कहते हैं कि पत्थलगड़ी समर्थकों की लड़ाई सरकार से है तो वे सरकार से लड़े, किसी के बाल-बच्चे का अपहरण कर लेना कहां से जायज है.

अपहरण से चार दिन पहले सुबोध गांव से छुट्टी काटकर अनिगड़ा लौटा था. गत मंगलवार को पुलिस और पत्थलगड़ी समर्थकों के बीच झड़प के बाद समर्थकों ने सांसद करिया मुंडा के घर पहुंचकर सुबोध सहित तीन जवानों को अगवा कर लिया. अभी तक इन जवानों को पता नहीं चल पाया है. इलाके में खोजबीन जारी है मगर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. 

खूंटी अपडेट : अगुवा किये जवानों का अब तक कोई पता नहीं

झारखण्ड: बीजेपी सांसद के घर हमला, 3 सुरक्षाकर्मी किडनैप

झारखण्ड आर्ट्स रिजल्ट : थोड़ी देर में जारी होगा परिणाम, यहां देखें छात्र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -