दूसरे सप्ताह में भी खूब आग लगा रही है 'खुद्दार' की खुद्दारी

5 अक्टूबर को बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म खुद्दार दूसरे सप्ताह में भी लोगों के दिलों ने जगह बना रही है. बता दें कि इस फिल्म ने अब तक उम्मीद के मुताबिक कारोबार किया है. बता दें कि इसका पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा था. बॉक्स ऑफिस पंडितों की मानें तो फ़िल्म का मजबूत कंटेट और भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर दूसरी अन्य बड़ी फिल्मों के नहीं आने का फायदा दिनेश यादव की फ़िल्म ‘खुद्दार’ को मिला है.

सेंसर बोर्ड के पचड़े में फंसी यह फिल्म, दशहरा पर फूट पड़ेगा फैंस का गुस्सा

फिल्म खुदार में अभिनेता गुंजन सिंह अहम किरदार में हैं.  वहीं उनका साथ हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह दे रही है. वैसे भी तन्वी मल्टीमीडिया बैनर की फ़िल्म अपने कंटेंट और बॉक्स ऑफिस प्लेसमेंट के मामले में औरों से काफी अलग है. यही वजह ही कि इस बैनर की बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी फ़िल्म भी न सिर्फ अच्छा कारोबार कर पाती है, बल्कि दर्शकों के दिलो दिमाग पर एक गहरा छाप छोड़ जाती है. खुदर ने भी यही किया है. 

इस VIDEO को देखने के बाद आप हमेशा के लिए भूल जाएंगे इस हॉट मशहूर एक्ट्रेस को ?

बताया जा रहा है कि अभिनय के हिसाब से भी फ़िल्म बेहद मजबूत है, जिसका फायदा फ़िल्म को मिल रहा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई और गुजरात के बेहतरीन लोकेशन पर हुई है. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. गुंजन और अंजना के अलावा फिल्म में निशा दुबे, मनोज टाइगर,आईटम क्‍वीन सीमा सिंह,खलनायक संजय पांडेय, सन्‍नी सिंह, सोनिया मिश्रा, ऋतु पांडेय, बंदनी मिश्रा, अजय सिंह, सोनू पांडेय, दिनेश यादव, करण पांडेय, महेश आचार्य,राधे मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा, ऋतु पांडेय, बंदनी मिश्रा, अजय सिंह, सोनू पांडेय, श्रवण तिवारी और अनुप अरोड़ा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

तहलका मचा गया निरहुआ का आम्रपाली और शुभी के साथ रोमांस, ट्रेलर को 20 घंटे में 15 लाख व्यू

VIDEO : इस भोजपुरी गाने को देखते ही होश खो बैठेंगे आप, ताला में चाभी डाल...

एक बार फिर आम्रपाली संग इस हाल में दिखे निरहुआ, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का धाँसू ट्रेलर रिलीज

हिन्द के दुश्मनों सावधान, इस दिन कहर बरपाएगा शेर-ए-हिंदुस्तान

मेगास्टार रवि किशन का बड़ा धमाका, एक साथ छु मंतर और पंडित जी बताई...3 का मुहूर्त संपन्न

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -