Khloe Kardashian ने रेड ड्रेस में ढाया कहर
Khloe Kardashian ने रेड ड्रेस में ढाया कहर
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री में क्रिसमस के त्योहार की खूब धूम देखने के लिए मिल चुकी है। हसीनाओं ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ जमकर क्रिसमस मनाया, जिसकी फोटोज वह फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई दे रहे है। इसी बीच Khloe Kardashian कार्दशियन ने भी अपने क्रिसमस लुक की फोटोज साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने पहली बार अपने बेटे का चेहरा फैंस को भी दिखा दिया है। एक्ट्रेस की ये फोटोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

Khloe Kardashian द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड गाउन में बहुत किलर लग दिख रही है। ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन में Khloe Kardashian बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने अपनी गोद में बेटे को कैरी कर रखा है। वह ब्लैक कपड़ों में बेहद क्यूट लग रही है।

जबकि उनकी बेटी भी रेड आउटफिट में अपनी मां संग ट्विनिंग किए हुए दिखाई दे रहे है। कैमरे के सामने Khloe Kardashian अपने बच्चों संग जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि Khloe Kardashian कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेसे में से एक कही जा रही है, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर Khloe Kardashian की 285 मिलियन फैन फॉलोइंग है।

इन मूवीज को पछाड़ आगे निकली अवतार

ब्लैक ड्रेस में सोशल मीडिया पर आग लगा रही काइली जेनर

नहीं रहे हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Ronan Vibert

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -