इन मूवीज को पछाड़ आगे निकली अवतार
इन मूवीज को पछाड़ आगे निकली अवतार
Share:

बीते शुक्रवार को रणवीर सिंह की 'सर्कस' रिलीज होने के उपरांत से बॉक्स ऑफिस पर 3 बड़ी मूवीज के मध्य टक्कर देखने के लिए मिल रही है। एक तरफ जहां सुपरस्टार अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की मूवी 'दृश्यम 2' छठवें हफ्ते में भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब होती हुई दिखाई दे रही है, वहीं बॉलीवुड की दूसरी मूवी 'सर्कस' अपने पहले सप्ताह में ही  खराब प्रदर्शन से निराश करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ साथ इन दिनों सिनेमाघरों में हॉलीवुड मूवी 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' लगी हुई है, जिसे दर्शकों का प्यार भी दिया जा रहा है। लेकिन इस फिल्म की कमाई में भी गिरावट दर्ज की जाने लगी है। चलिए जानते हैं इन सभी मूवी ने मंगलवार को कैसा कलेक्शन किया.... 

अवतार 2: जेम्स कैमरून की मूवी  'अवतार 2' हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार भी करने में लगी हुई है। जहां मूवी इंडिया में 300 करोड़ रुपये के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है, वहीं इसकी कमाई दिन-ब-दिन घटती भी जा रही है। इसका नतीजा है कि मूवी की रफ्तार धीमी हो चुकी है। जहां मूवी ने सोमवार को 12.1 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर दिया था, वहीं मंगलवार को इसके कलेक्शन में गिरावट भी देखने के लिए मिली है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'अवतार 2' ने अपने 12वें दिन 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, इसके उपरांत इसका कुल कलेक्शन 274.95 करोड़ रुपये हो चुका है।  

सर्कस: रणवीर सिंह की 'सर्कस' का हाल बेहाल है। रोहित शेट्टी से लेकर इस मल्टीस्टारर मूवी की पूरी स्टारकास्ट को 'सर्कस' से बढ़िया प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। मूवी पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से कारोबार कर रही है। मूवी की कमाई में निरंतर गिरावट भी देखने के लिए मिल रही है। 5वें दिन मूवी ने तकरीबन 2.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यानी मूवी 5 दिनों में मुश्किल से 25.51 करोड़ रुपये का आंकड़ा ही पार कर पाई है। 'सर्कस' का ऐसा ग्राफ देखकर इसका अधिक दिन तक सिनेमाघरों में टिका रह पाना काफी मुश्किल दिख रहा है।   

ब्लैक ड्रेस में सोशल मीडिया पर आग लगा रही काइली जेनर

नहीं रहे हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Ronan Vibert

लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में किम कार्दशियन ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -