38 की उम्र में भी कैमरे के सामने ऐसे पॉज देती नजर आई क्लो कार्दशियन
38 की उम्र में भी कैमरे के सामने ऐसे पॉज देती नजर आई क्लो कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल क्लो कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते फ चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं क्लो कार्दशियन हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती है. वहीं क्लो कार्दशियन की बहन क्लो कार्दशियन अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर इस बार भी चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की, जिसके इंटरनेट पर आते ही तहलका मच गया। फैंस को क्लो का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। लुक्स के बारें करें तो इन तस्वीरों में किम ब्लैक कलर की स्किनफिट ड्रेस में दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने मैचिंक थाई हाई शूज पेयर किए हैं और बालों को खुले छोड़कर अपने लुक को पूरा कर रखा है।

अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है।  खबरों का कहना है कि क्लो कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 275M फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हॉट तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे।

बेल्टों से बनी इस ड्रेस में उर्फी को भी मात देती हुई दिखाई दी किम

एंजेलिना के इल्जामों पर ब्रेड के वकील का बयान, कहा- "सब बेबुनियाद है…"

ब्रैड पिट पर एंजेलिना ने लगाया गंभीर इल्जाम, कहा - "एक बच्चे का गला दबाया दूसरे को..."

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -