ब्रैड पिट पर एंजेलिना ने लगाया गंभीर इल्जाम, कहा -
ब्रैड पिट पर एंजेलिना ने लगाया गंभीर इल्जाम, कहा - "एक बच्चे का गला दबाया दूसरे को..."
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट का मामला तेजी से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री ने एक्स हसबैंड के विरुद्ध काउंटरसूट फाइल  कर दिया है, जहां उनका कहना है कि दोनों ने कई वर्षों पहले एक फ्रेंच वायनरी 'शैटू मिरावैल' मिलकर खरीद ली है। जॉली के वकील ने जो काउंटरसूट फाइल किया है, उससे जुड़ी कई चीजें वैरायटी मैगजीन द्वारा सामने आ चुकी है। दावा किया जा रहा है कि इस काउंटरसूट में एंजेलिना जॉली ने सितंबर 2016 का पूरा भाग कहा है, जब वह ब्रैड पिट के साथ फ्लाइट में थीं। 

एक बच्चे का गला दबाने की ब्रैड ने की कोशिश: एंजेलिना जॉली का इस बारें में बोलना है कि ब्रैड पिट ने फ्लाइट में लड़ाई-झगड़े के मध्य एक बच्चे का गला दबाने का प्रयास किया था और दूसरे को थप्पड़ मारा था। ब्रैड ने उन्हें सिर से पकड़ा था और बहुत तेज झकझोर कर रखा दिया है जिसके उपरांत उनका कंधा पकड़ा था और उन्हें धक्का दिया था। फिर बाथरूम की दीवार की ओर बहुत तेज धक्का दिया था। ब्रैड पिट ने सिर्फ इतना ही नहीं, प्लेन की सीलिंग पर कई बारी मुक्के मारे थे। बाथरूम से वह उन्हें निकलने नहीं दे रहे थे। 

वैरायटी ने इस पूरे भाग की सूचना देते हुए एंजेलिना जॉली का पक्ष कहा है। अभिनेत्री ने अपने काउंटरसूट में लिखा है कि जब एक बच्चे ने जॉली को बचाने का प्रयास किया तो ब्रैड पिट अपने ही बच्चे पर चढ़ गए और उसका गला दबाने लग गए। जॉली ने ब्रैड पिट को पीछे से पकड़ा और उन्हें रोकने का प्रयास भी किया है। जॉली को धक्का देते हुए ब्रैड पिट ने खुद को पीछे की ओर झटका। ऐसे में जॉली एयरप्लेन की सीट से टकराईं और उन्हें पीठ और कोहनी  में चोट आ गई है। बच्चा फिर उन्हें बचाने के लिए भागा तो ब्रैड पिट ने उन्हें थप्पड़ मारा। एक का गला दबाने का प्रयास भी किया तो दूसरे को थप्पड़। कुछ बच्चों ने ब्रैड पिट से रुकने के लिए हाथ जोड़कर बोला है कि, लेकिन उनके सिर पर गुस्सा सवार था। सभी काफी डर गए थे। बच्चे रो रहे थे। 

चीजें यहां नहीं रुकीं: एंजेलिना जॉली ने जब खुद के और बच्चों के लिए एयरपोर्ट से होटल जाने की बुकिंग्स कराई, तब भी ब्रैड पिट उनपर चिल्लाए और उन्हें धक्का दे दिया। वर्ष 2016 में एंजेलिना जॉली ने ब्रैड पिट के विरुद्ध लॉसूट फाइल किया था। उसमें उन्होंने प्राइवेट प्लेन में हुई घटना के बारे में सूचना दी थी। ब्रैड पिट ने एंजेलिना जॉली को असॉल्ट किया, इसपर केस दर्ज करवाया गया। 

उकडू बैठकर GiGi Hadid ने दिए कातिलाना पॉज

फिटनेस के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हो गई प्रियंका

हिजाब विरोध प्रदर्शन के समर्थन में उतरी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -