खेसारीलाल का दमदार लुक देख भूल जाएंगे आप बॉलीवुड एक्टर, 'जाल' में फंसा सुपरस्टार
खेसारीलाल का दमदार लुक देख भूल जाएंगे आप बॉलीवुड एक्टर, 'जाल' में फंसा सुपरस्टार
Share:

भोजपुरी सिनेमा में आने वाली मूवी जाल की शूटिंग इन दिनों गुजरात के वापी में जोर- शोर से चल रही है. आपको बता दें कि फिल्मो की शूटिंग के लिए वापी एक अच्छा लोकेशन माना जाता है. शायद इसलिए इस जगह को जाल की शूटिंग के लिए चुना गया. फिल्म जाल की कहानी के बारें में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. लेकिन है आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के ओपोजिट बेहतरीन एक्ट्रेस शुभी शर्मा नजर आएगी. 

सेक्सी एक्ट्रेस शुभी शर्मा और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इससे पहले दस से ज्यादा फिल्मो में साथ-साथ काम कर चुके है. यानी कि फिर एक बार यह सफल जोड़ी पर्दे पर कमाल करने के लिए तैयार है. दोनों कलाकारों ने साथ में अभी तक बलम जी लव यू, मुक्कदर, आतंकवादी, खून भरी हमार माँग, चरणों की सौगंध, छपरा एक्सप्रेस, तेरी कसम जैसी प्रमुख फिल्मों में काम किया है. फिल्मो के अलावा खेसारी लाल और शुभी शर्मा लाइव स्टेज शोज भी साथ-साथ कर चुके हैं. 

बताया जा रहा है कि फिल्म जाल के निर्देशक एम. आई राज है और म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है. जबकि फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है. खेसारी लाल और शुभी शर्मा के आलावा फिल्म में अयाज़ खान, दीपक सिन्हा, धामा वर्मा, नीरज यादव, पूजा गांगुली, कानू मुख़र्जी और मनीष चतुर्वेदी भी नज़र आएंगे. वहीं शूटिंग लोकेशन से जो पिक्चर लीक हुई है या सोशल मीडिया में जो पिक्चर वायरल हो रही है उनमे खेसारी लाल यादव एक खूबसुरता और दमदार लुक में देखन जा सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पवन संग चांदनी की हॉट केमिस्ट्री, खुला इस फिल्म का राज

काजल-खेसारी के इस गाने ने बटोरे करोड़ों व्यू, देखते ही कह उठेंगे 'वाह'...

VIDEO : मोनालिसा ने हाथ में लौ जलाकर किया सबको हैरान, फंस बोल उठे...

गेहूं के खेत में जमकर चला रोमांस, देखते ही पिघल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -