इस काम में फेल हो गए सुपरस्टार खेसारीलाल, छलक पड़े आंसू
इस काम में फेल हो गए सुपरस्टार खेसारीलाल, छलक पड़े आंसू
Share:

हमेशा अपनी फिल्मों और गानों से धमाल मचने वाले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने एक बार फिर बड़ा धमाका कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जो आते ही सोशल मीडिया पर चा गया है. खास बात यह है कि इस गाने में उनका साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारा काजल राघवानी भी दे रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने के बोल फेल होई हार्ट” है.

खेसारी और काजल का यह नया लोकगीत एल्बम “फेल होई हार्ट” फ़िलहाल ऑडियो वर्जन में जारी किया गया है. फेल होई हार्ट ” एल्बम का गाना Aadishakti Films के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे काजल और खेसारी के फैंस जमकर सुन रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही इस गाने का वीडियो वर्जन भी फैंस के सामने होगा. 

आपको बता दें कि इससे पहले इसी सप्ताह में खेसारीलाल का एक और गाना 'तुझे बेवफा कहूँ” एल्बम का गाना Venus के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. फ़िलहाल इसे ऑडियो में ही रिलीज किया है. जल्द ही इसे वीडियो में भी रिलीज कर दिया जाएगा. इसके पोस्टर पर ख़ेसारीलाल यादव के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही है. अतः अब एक बार फिर दर्शकों को काजल और खेसारी की जोड़ी रोमांचित करने जा रही है. 

खुद पर जानलेवा हमला होने के बाद बोला यह सुपरस्टार, मैंने नहीं फैलाई अश्लीलता

सीढ़ियों पर लेटकर खेसारी ने बुझाई काजल की प्यास, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

इस सुपरस्टार को अक्षरा सिंह ने दिया धोखा, VIDEO को अब तक 31 मिलियन व्यू

सुपरस्टार खेसारी ने पेश की मानवता की मिसाल, गोद लिए छपरा के 25 घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -