सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर इमोशनल हुए भोजपुरी इंडट्री के सितारे

Jun 14 2021 12:46 PM
सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर इमोशनल हुए भोजपुरी इंडट्री के सितारे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है और आज उनकी पहली पुण्यतिथि है। सुशांत की मौत आज ही के दिन हुई थी। 14 जून 2020 को वह अपने फ्लैट में मृत मिले थे। अब आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर सैकड़ों पोस्ट्स सामने आ रहे हैं। लोग तेजी से पोस्ट क़र रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं। सुशांत के फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके उनके प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर तमाम मनोरंजन जगत के सितारे शामिल हैं जो आज सुशांत को याद कर रहे हैं।

 

इसी लिस्ट में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी जुडी है जहाँ कई सारे कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है और साथ ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह समेत अन्य कई कलाकारों का नाम शामिल है जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के लिए मैसेज पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं खेसारी लाल यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'सुशांत भाई, आपके पुण्यतिथि पर आपको नमन करता हूँ। ये पोस्ट शेयर करते वक़्त लिखा नहीं जा रहा। दुखी हूं, मन टूट सा गया है। #RestInPower भाई। #SushantSinghRajput'

वही उनके अलावा काजल राघवानी ने लिखा है- 'Good men must die, but death cannot kill their namesShushant Singh Rajput' इस तरह ही कई सेलेब्स ने पोस्ट किया है। आपको पता ही होगा कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके अपार्टमेंट में मृत मिले थे और अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है और सीबीआई भी इस मामले की जांच कर रही है।

सुशांत को याद कर इमोशनल हुआ यह मशहूर अभिनेता, कहा- 'मेरा निजी नुकसान हो गया'

चारपाई से बांधकर TMC के गुंडों ने किया सामूहिक बलात्कार।।। SC में बोली बंगाल हिंसा की पीड़िता

यूपी में समय से पहले पहुंचा मानसून, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी