16 सितंबर से खेसारी लाल यादव फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के' की शूटिंग शुरू करेंगे
16 सितंबर से खेसारी लाल यादव फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के' की शूटिंग शुरू करेंगे
Share:

ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के '  की शूटिंग 16 सितंबर से गुजरात में की जाएगी.इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरेगी .इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है बहुचर्चित लेखक निर्देशक अशलम शेख, खेसारी और अशलम शेख की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी इंडस्ट्री को दी है.  

‘बंधन टूटे ना’,‘प्यार के बंधन’, ‘धरती कहे पुकार के’,‘बलमा 420’, ‘धर्मवीर’, ‘विदाई’, ‘औलादा’‘परिवार’'' ‘संसार’ व इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट ''रखवाला निर्देशित करने वाली असलम शेख की इस फिल्म में फिर से खेसारी और अशलम शेख की जोड़ी एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता और लेखक अरविन्द कुमार सिंह है  जिन्होंने एक बेहतरीन कहानी इस फिल्म को दी है.

फिल्म के सह निर्माता है रमाशंकर पांडेय .इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है जिन्हें काफी अलग और नयापन देकर बनाया गया है, फिल्म में गानों को संगीत  संगीत मधुकर  आनंद ने तैयार किया है और  गीत आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव ने लिखा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी, प्रतिभा पांडेय, त्रिशा खान, प्रियंका महाराज , अवधेश मिश्र, बृजेश त्रिपाठी, अयाज़ खान और नील सिंह  अहम् किरदार में नजर आएँगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -