आशीष संग खेसारीलाल की जोड़ी ने मचाया धमाल, सुपर हिट हुआ ठीक है...
आशीष संग खेसारीलाल की जोड़ी ने मचाया धमाल, सुपर हिट हुआ ठीक है...
Share:

भोजपुरी संगीत की दुनिया में दमदार संगीतकार आशीष वर्मा बहुत कम समय में ही काफी सुपर डुपर हिट गीतों से मुकम्मल स्थान बना चुके हैं. बता दें कि इतना ही नहीं सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और आशीष वर्मा की जोड़ी भी इन दिनों काफी हिट मानी जाती है. दोनों का साथ में आना मतलब सफलता की फुल गारंटी. वहीं अब उनकी सुपर डुपर हिट जुगलबंदी में आजकल एक और गीत इंटरनेशनल हिट हुआ है, जसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इसके बोल है ठीक है, यह गाना देश-विदेश में काफी पॉपुलर है. बताया जा रहा है कि गाने में गायक और संगीतकार की कमाल की जुगलबंदी आप देख सकते हैं. इसके गीतकार हैं प्यारेलाल यादव कवि व आज़ाद सिंह. जबकि इसे सोशल साईट्स से लेकर आम श्रोताओं तक, हर किसी ने काफी प्यार दिया है. 

टिक-टॉक जैसी सोशल साईट पर भी कई बड़े स्टार से लेकर आम लोगों ने इसे काफी सराहा है. दूसरी ओर खेसारीलाल यादव और आशीष वर्मा की जोड़ी में हिट गानों की बात करें तो लव क ल सब होई गाने को श्रोताओं ने खूब प्यार दिया है. इसे स्वर दिया है खेसारीलाल यादव ने और इसे संगीतबद्ध किया है आशीष वर्मा ने. साथ ही इस जोड़ी ने प्रेमिका न मिलल, प्रेमिका मिल गईल में भी जमकर धमाल मचाया है. आशीष ने पिछले 4 सालों के अंतर्गत बहुत से हिट गाने दिए हैं, जो आज की तारीख में बड़े ध्यान से सुने जाते हैं. 

जन्मदिन विशेष : सिनेमा से लेकर क्रिकेट तक में माहिर है मनोज तिवारी, कभी योगी के ख़िलाफ़ लड़ा था चुनाव

सांस लेने में परेशानी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए श्रीनिवासन

मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर उड़ा देगी आपके होश, इंटरनेट पर मचा बवाल

पार्क में बैठकर इस जोड़ी ने किया ऐसा काम, वीडियो देखकर खुद को रोकना होगा मुश्किल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -