'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर फैंस को लगेगा बड़ा झटका
'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर फैंस को लगेगा बड़ा झटका
Share:

टेलीविज़न के चर्चित स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' को लेकर इस समय बहुत बज बना हुआ है। ये शो बहुत तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं। इस शो में टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक के 14 नामी सितारों ने हिस्सा लिया तथा जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वही इसी बीच अब सबको तगड़ा झटका लगने वाला है। इस शो से टेलीविज़न की एक पॉपुलर एक्ट्रेस का सफर समाप्त हो गया है।  

कुंडली भाग्य शो की अभिनेत्री अंजुम फकीह खतरों के खिलाड़ी 13 में अपने खेल से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस शो में उनके खेल से न केवल रोहित शेट्टी बल्कि प्रशंसक भी काफी इंप्रेस हुए हैं, मगर उनका सफर भी कुछ दिनों में खत्म हो गया। इस बार खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर होने वाली प्रतियोगी अंजुम फकीह हैं। आपको बता दें कि जीत के लिए अभी भी बाकी प्रतियोगी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। रोहित शेट्टी ने एलिमिनेशन टास्क अंजुम फकीह एवं ऐश्वर्या शर्मा के बीच कराया। इस टास्क में दोनों को पानी के अंदर से एक-एक करके टैग्स को खोलकर लाने थे। इसमें ऐश्वर्या ने अंजुम फकीह को पीछे कर दिया तथा इस टास्क को जीत गईं। पानी के अंदर टास्क को पूरा करना अंजुम के लिए बहुत मुश्किल हो रहा था, क्योंकि उनके मुंह में  पानी चला गया था तथा उन्हें सांस तक लेना मुश्किल हो गया था। ऐसे में उन्हें इस टास्क को बीच में ही छोड़ना पड़ा और ऐश्वर्या जीत गईं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 से अब प्रतियोगी के एलिमिनेशन शुरू हो गए है। वहीं, अब 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' के दूसरे एलिमिनेशन की अपडेट सामने आ रही है। ​रविवार को इस शो से एक खिलाड़ी बाहर हो गया है। बता दें कि रोहित शेट्टी ने टेलीविज़न की फेमस बहू यानी रूही चतुर्वेदी को अपने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रूही के एविक्शन से प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगा है। रूही के शो से बाहर होने पर बाकी प्रतियोगी भी बहुत दुखी हैं। रूही काफी अच्छा खेल रही थीं, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया तथा शो से उनका सफर खत्म हो गया। खतरों के खिलाड़ी 13 में अब ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अर्चना गौतम, अर्जित तनेजा, डेजी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, शीजान खान, शिव ठाकरे एवं सौंदस मौफकीर बचे हुए हैं। वहीं, शो से रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह बाहर हो गई हैं। 

जानिए किस तरह आईजीटीवी दर्शकों को करता है प्रभावित

11 साल बाद जुड़वा बच्चों के पिता बने ये मशहूर एक्टर, बेहद खास है नाम

3 महीने की बेटी का इस एक्ट्रेस ने किया मेकअप, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -