राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खगड़े ने ममता को लिखा पत्र, कल बंगाल में शुरू होगी कांग्रेस की यात्रा
राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खगड़े ने ममता को लिखा पत्र, कल बंगाल में शुरू होगी कांग्रेस की यात्रा
Share:

कोलकाता: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से संपर्क किया है और उनसे राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए सुरक्षित मार्ग सुनिश्चित करने के लिए निर्देश जारी करने का आग्रह किया है। खड़गे ने पड़ोसी राज्यों में इसी तरह के मुद्दों का हवाला देते हुए, पश्चिम बंगाल से यात्रा के दौरान उपद्रवियों द्वारा संभावित व्यवधानों के बारे में चिंता व्यक्त की। कांग्रेस पार्टी को पश्चिम बंगाल में सार्वजनिक बैठकों के लिए अनुमति प्राप्त करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कठिनाइयों के लिए स्कूली परीक्षाओं को जिम्मेदार ठहराया है।

खड़गे ने ममता बनर्जी को लिखे पत्र में लिखा, "आपको पता होगा कि कुछ उपद्रवियों ने आपके पड़ोसी राज्यों में वर्तमान भारत जोड़ो न्याय यात्रा को निशाना बनाया है। यह राजनीतिक उकसावे पर किया गया है, लेकिन हमारे कैडर ने इसका बहादुरी से सामना किया।" उन्होंने आगे कहा, "अब यात्रा अगले कुछ दिनों में बंगाल से होकर गुजर रही है। मुझे अवगत कराया गया है कि कुछ शरारती तत्व फिर से यात्रा में परेशानी पैदा कर सकते हैं। मैं आपसे अनुरोध कर रहा हूं कि आप यात्रा को सुचारू रूप से सुनिश्चित करने के लिए उचित निर्देश जारी करें।"  

अधीर रंजन चौधरी ने पहले कहा था कि कांग्रेस को स्कूली परीक्षाओं के कारण कुछ स्थानों पर सार्वजनिक बैठकों की अनुमति लेने में बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालाँकि, पश्चिम बंगाल प्रशासन ने जोर देकर कहा कि प्रशासनिक निर्णय राजनीतिक विचारों से प्रभावित नहीं होते हैं। 14 जनवरी को मणिपुर में शुरू हुई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' गुरुवार को असम से पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर गई और दो दिन के ब्रेक के बाद 28 जनवरी को फिर से शुरू होगी।

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू यादव और उनके परिवार को कोर्ट का समन, 9 फ़रवरी को पेश होने के आदेश

सीएम योगी ने पूरी की पारुल चौधरी की ख्वाहिश, दिया यूपी पुलिस में DSP का पद

विशाल अतिक्रमण विरोधी अभियान ने सोमनाथ मंदिर के पीछे की भूमि को साफ किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -