प्रेमी जोड़ों की मुराद पूरी करता 'इश्किया गणेश'..
प्रेमी जोड़ों की मुराद पूरी करता 'इश्किया गणेश'..
Share:

हर प्रेमी जोड़ा चाहता है उसका प्रेम उसके साथ हमेशा रहे और दोनों एक दूसरे के साथ जीवन बिताएं. लेकिन ऐसा हर किसी के साथ नहीं हो पाता, कई बार लोग काफी जद्दोजहद करने पर भी अपने प्यार को नहीं हासिल कर पाते. तो आज ऐसे ही प्रेमी जोड़ों के लिए हम एक उपाय लेकर आएं जिनके इस्तेमाल से आपका काम भी बन सकता है. हम एक ऐसे मंदिर के बारे में बात कर रहे हैं जहाँ पर जाने से आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी. आइये जानते हैं उस मंदिर के बारे में.

हम जिस मंदिर की बात कर रहे हैं वो मंदिर है आंध्र प्रदेश का खम्म मंदिर जहाँ पर हर प्रेमी जोड़ा आता है और अपनी मनोकामना पूरी करता है. कहा जाता है ये मंदिर हनुमान जी के विवाह का एकलौता गवाह है जहाँ पर  हनुमान जी भगवान ने सूर्य की पुत्री सुवर्चला के साथ विवाह किया था. कथा ये है कि हनुमान जी को ज्ञान की प्राप्ति के लिए न्यायम अनुसार उन्हें सूर्य की पुत्री से विवाह करना पड़ा था. लेकिन विवाह के बाद ही वो तपस्या के चली गयी थी जिसके चलते हनुमान जी विवाह के बाद भी अविवाहित ही माना जाता है. लेकिन यहाँ पर जो भी आता है उनकी मुरादें पूरी होती हैं और अपने प्रेम को साथ लेकर जाते हैं.

इनके अलावा जोधपुर में एक गणेश जी का मंदिर है जिन्हें इश्किया गणेश भी कहा जाता है. ऐसा नाम इसलिए पड़ा क्योंकि कहा जाता है यहाँ आने वाले हर प्रेमी जोड़े की मुराद वो पूरी करते हैं और उन्हें हर बढ़ा से दूर करते हैं. तो अगर आप भी ऐसा ही कुछ चाहते हैं तो आप भी इस मंदिर में माथा टेकने जा सकते हैं जहाँ जा कर आपकी बढ़ाएं भी दूर हो जाएँगी.

आज इस राशि के लोगों को करना पड़ सकता है मुसीबत का सामना

जानिए विज्ञान के अनुसार चूड़ी पहनने के फायदे

मनचाही शादी करनी है तो इस मंदिर में टेके में माथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -