मनचाही शादी करनी है तो इस मंदिर में टेके में माथा
मनचाही शादी करनी है तो इस मंदिर में टेके में माथा
Share:

ज़िंदगी में सच्चा प्यार किसी किसी को ही मिलता है. जो भी रिश्ते बंधे होते हैं वो ये चाहते हैं कि उनका प्यार उन्हें मिल जाए और ख़ुशी खुशी अपना जीवन यापन कर दें. लेकिन बहुत बार होता है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं उन्हें अलग होना पड़ता है जो उनके लिए बहुत ही पीड़ादायी होता है. लेकिन शास्त्रों की मानें तो एक मंदिर ऐसा है जहाँ पर जा कर आप अपने मन की मुराद कर सकते हैं. जी हाँ, ये मंदिर और कहीं नहीं बल्कि भारत में ही हैं जहाँ पर कई प्रेमी जोड़े जा चुके हैं और और उनकी मुरादें पूरी हुई है. अगर आप भी चाहते हैं आपकी शादी भी आपके मन चाहे साथी से हो तो आप भी जा सकते हैं इस मंदिर में जहाँ पर आपका काम भी बन जायेगा.

आपको बता दें, ये मंदिर मध्य प्रदेश के आगासौद कस्बा में हनुमान जी का एक मंदिर है. ये क़स्बा जबलपुर से सिर्फ 20 किलोमीटर दूर है. ये हनुमान मंदिर काफी प्राचीन है जहाँ पर हर प्रेमी जोड़ा आता है और लाल गुलाब चढ़ा कर जाता है. कहा जाता है हनुमान जी को लाल गुलाब काफी पसंद है जिसके चलते सभी यहाँ पर लाल फूल रख कर जाते हैं. ऐसा करने से भक्तों की मुरादें पूरी होती हैं. इतना ही नहीं यहाँ पर भक्तों की बहुत भीड़ होती है, जिनकी शादी नहीं होती वो भी यहाँ आते हैं और वो भी आते हैं जिनकी शादी हो चुकी है.

इनके अलावा वो भी आते हैं जिनके रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है उसी को ठीक करने के लिए सभी भक्त यहाँ पर आते हैं और श्रद्धा के साथ उनकी आराधना करते  हैं और कहते हैं यहाँ भगवान उनकी मुरादें भी करते हैं.

इन अक्षर से शुरू होते हैं जिनके नाम, उनसे रहे सावधान

सोमवार का खास उपाय आपको बनाएगा धनवान

वॉलेट को हमेशा हरा भरा रखेगी ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -