खलघाट बस दुर्घटना: पीएम-सीएम ने पीड़ितों के लिए खोला अपना खज़ाना
खलघाट बस दुर्घटना: पीएम-सीएम ने पीड़ितों के लिए खोला अपना खज़ाना
Share:

कई बार ये हादसे इतने बड़े होते है कि इनके बारें में सूचना मिलते ही मानों जैसे रोंगटे ही खड़े हो गए हो, कई बार इन हादसों लोग अपनों को भी खो देते है, अब तो यह चीज हर दिन बदलते मौसम के साथ बढ़ती जा रही है, लेकिन इन बढ़ते जा रहे मौत के सिलसिलों में किसी अपने को खोने का दर्द उनसे ज्यादा कोई और नहीं समझ सकता है, अभी अभी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो चुका है। 

बता दें कि घटना के चलते AB रोड पर पुराने पुल से आवागमन बंद किया जा चुका है। ट्रैफिक को डायवर्ड कर नए पुल से निकाला जा रहा है। इसके चलते वाहन रेंग-रेंग कर निकलते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं हादसे की जानकारी लगने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। नर्मदा नदी पर बना संजय सेतू पुल धार और खरगोन जिले की सीमा पर बनाया गया है। जिसमे उत्तर छोर धार और दक्षिणी भाग खरगोन जिले में आता है। पुल के 12 नंबर पोल के समीप बस रेलिंग को तोड़ते हुए सीधे नर्मदा के बीचोंबीच गिर गई।

 

 

अभी अभी खबर आई है  पीएम मोदी ने मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपए देने का एलान किया है। वहीं  महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ सिंदे ने मृतकों के परिजनों को दस-दस लाख देने का एलान कर दिया है, और उनके बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एलान किया है कि वह मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख का मुआवजा देने वाले है। इतना ही नहीं उन्होंने इस हादसे में गहरी संवेदना भी व्यक्त की है। इतना ही नहीं इसी तरह से अब तक हर मृतक के परिवाजों को कुल 16 लाख रुपए दिए जाएंगे

'गयी सारी तनख्वाह', GST बढ़ने पर भड़के अखिलेश यादव

महाराष्ट्र में फैसला आने तक लागू हो राष्ट्रपति शासन: संजय राउत

'राहत देने के समय हम आहत कर रहे हैं', अपनी सरकार पर भड़के वरुण गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -