कई फिल्मों को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है KGF Chapter-2
कई फिल्मों को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है KGF Chapter-2
Share:

कन्नड़ सुपरस्टार यश की मूवी 'केजीएफ: चैप्टर 2' के हिंदी संस्करण ने 13 दिनों के अंदर ही कुल 336.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार वीकेंड पर उछाल देखने के उपरांत अब प्रशांत नील की मूवी का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये के नीचे आ चुका है। एक तरफ जहां मूवी ने शनिवार और रविवार को क्रमश: 18.25 और 22.68 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर चुकी है। वहीं सोमवार और मंगलवार को मूवी ने कुल 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। 

13वें दिन किया इतने करोड़ का करोबार: यदि हम वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब यह मूवी 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। 100 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी के लिए यह वाकई एक शानदार उपलब्धि भी मिली है। यदि हम फिल्म (हिंदी) के 13वें दिन के कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को 7.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।

तीसरे हफ्ते इन फिल्मों से होगी टक्कर: KGF चैप्टर के रिलीज होने के उपरांत सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की मूवी 'जर्सी' हुई। हालांकि यश की मूवी के सामने शाहिद कपूर की रीमेक आदिक कमाल करने में नाकामयाब हो गई है। वहीं तीसरे सप्ताह में मूवी का मुकाबला अजय देवगन, अमिताभ बच्चन व रकुल प्रीत स्टारर 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ व तारा सुतारिया अभिनीत 'हीरोपंती 2' के साथ होने वाला है। 

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, किसी ने कहा- "ओवरएक्टिंग की दुकान तो किसी ने कही ये बात..."

इन हसीनाओं के साथ होगी 'कॉफी विद करण' के नए सीजन की शुरुआत

विद्या ने शेयर किया भूल-भूलैया 2 का ट्रेलर तो बोले फैंस- "हम आपको वापस चाहते हैं...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -