लॉन्च किया गया गेमिंग फीचर वाला Keyboard, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश
लॉन्च किया गया गेमिंग फीचर वाला Keyboard, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

Logitech ने अपने मैकैनेकिल कीबोर्ड Logitech G Pro को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। Logitech G Pro एक गेमिंग कीबोर्ड बताया जा रहा है। इस कीबोर्ड में GX Blue क्लिकी स्विच भी मिल रहे है। Logitech G PRO मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड का मूल्य 10,995 रुपये तय किया गया है। इस कीबोर्ड को इस हिसाब से डिजाइन किया गया है कि यह टेबल पर बहुत ही कम स्थान भी घेरता है। इसे कैरी बैग में लेकर आसानी से ट्रेवल भी कर सकते है।

यह Keyboard ऑडिएबल और टैकटाइल फीडबैक बंप के साथ मिल रहा है, ताकि हेवी यूज में भी यूजर्स को कोई परेशानी ना हो। Logitech G Pro को खासतौर पर ईस्पोर्ट्स गेमर्स और प्रोफेशनल गेमर्स के लिए डिजाइन भी दिया गया है।

Logitech G Pro में डीटेचबल माइक्रो USB कनेक्टर दिया गया है यानी आप अपनी आवश्यता के हिसाब से कनेक्टर को निकाल भी सकते हैं। इसमें कस्टमाइजेबल RGB लाइटिंग भी मिल रही है। इतना ही नहीं बीते हफ्ते ही Logitech ने POP Keys और POP माउस को पेश किया है।

यह नया कीबोर्ड और माउस तीन वेरियंट में पेश किया गया है। इस कीबोर्ड में स्वैपेबल इमोजी कीज भी हैं। Logitech POP Keys कीबोर्ड का मूल्य 9,995 रुपये है, जबकि Logitech POP माउस की कीमत 2,995 रुपये रखी गई है।

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच कई बैंकों और सरकारी वेबसाइट पर हुआ साइबर अटैक

आज ही दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते 20 हजार रुपए का आकर्षक इनाम

क्या आपके मोबाइल में भी जल्दी खत्म हो जाता है इंटरनेट डेटा? तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -