क्रिसमस फोटो में 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के लुक में नज़र आए यह मशहूर अभिनेता
क्रिसमस फोटो में 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के लुक में नज़र आए यह मशहूर अभिनेता
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता केविन स्पेसी को आज के समय में कौन नहीं जानता वह हमेशा ही आप-नई कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है  वहीं हाल ही में केविन ने अपने 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के किरदार फ्रैंक अंडरवुड को एक बार फिर से अपने क्रिसमस वीडियो में दोहराया है. जंहा एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि विवादित अभिनेता के यूट्यूब पर बीते मंगलवार यानी 24 दिसंबर 2019 को पोस्ट किए गए एक फोटो में स्पेसी अपने 'हाउस ऑफ कार्ड्स' के किरदार के हाव-भाव में नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक फायरप्लेस के सामने बैठे 60 वर्षीय अभिनेता कैमरे में देख कर कह रहे हैं, "आपने सच में नहीं सोचा होगा कि मैं आप लोगों को मेरी क्रिसमस की बधाई देने से चूक जाउंगा, क्या आपने सोचा था?" वहीं वह आगे कहते है कि  "यह साल काफी अच्छा रहा, मैं आभारी हूं कि मेरा स्वास्थ ठीक है अब. मैंने अपने जीवन में कुछ बदलाव किए हैं और मैं आपको खुद से जुड़ने के लिए आमंत्रित करता हूं."

वहीं जब उनसे इस बारें में बात की गई तो उन्होंने आगे कहा है कि  "हम 2020 में प्रवेश करने वाले हैं, मैं विश्व की बेहतरी के लिए काम करूंगा. मैं जानता हूं कि आप क्या सोच रहे हैं. कि क्या ये सच में गंभीर हो सकता है? लेकिन मैं बहुत गंभीर हूं. और यह इतना भी मुश्किल नहीं है. सच में."

इस एक्ट्रेस ने कहा- 'सुपर बाउल' में प्रस्तुति देना 'ऑस्कर जीतने के समान...

इस हसीना ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस के छूटे पसीने

जस्टिन बीबर ने नए संगीत दौरे की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -