जस्टिन बीबर ने नए संगीत दौरे की घोषणा की
जस्टिन बीबर ने नए संगीत दौरे की घोषणा की
Share:

गायक जस्टिन बीबर ने मार्च में प्रशंसकों से कहा था कि वह "कुछ गहरी जड़ें सुधारने" पर ध्यान केंद्रित करने के लिए संगीत से ब्रेक ले रहे थे. अब, उन्होंने नया खुलासा किया है कि वह नए संगीत, दौरे और एक डॉक्यूमेंट्री के साथ लौट रहे हैं.   मंगलवार को 25 वर्षीय ने एक यूट्यूब वीडियो के माध्यम से घोषणा की कि वह एक पूर्ण स्टेडियम एल्बम, दौरे और एक डॉक्यूमेंट्री से पहले अगले साल 3 जनवरी को अपने पहले एकल "यम्मी" को रिलीज़ करेंगे.

उन्होंने ट्रेलर को रेगिस्तानी शहर में घूमते हुए शुरू किया. उसने एक स्टेशन के लिए अपना रास्ता बनाया जहाँ वह बैठा था और बीबर की आवाज का एक गाना बजता था. "मनुष्य के रूप में, हम अपूर्ण हैं," वह ट्रेलर में शुरू हुआ. "मेरा अतीत, मेरी गलतियाँ, वे सभी चीज़ें जो मैं कर चुका हूँ, मुझे विश्वास है कि मैं वहीं हूँ जहाँ मैं रहने वाला हूँ और भगवान ने मुझे वहीं अधिकार दिया है जहाँ वह मुझे चाहता है. "

उन्होंने आगे कहा है की "मुझे ऐसा लगता है कि यह पिछले एल्बमों की तुलना में अलग है क्योंकि मैं अपने जीवन में जहां भी हूं. मैं इसे प्रदर्शन करने और इसे करने के लिए उत्साहित हूं. हम सभी की अलग-अलग कहानियां हैं, मैं बस उत्साहित हूं. मेरा साझा करें." "बेबी" हिटमेकर ने यह कहते हुए क्लिप को समाप्त कर दिया "यह वह संगीत है जिसे मैंने अपने द्वारा किए गए हर चीज से सबसे अधिक प्यार किया है."

ट्रेलर ने उन्हें 46-शहर के दौरे की तारीखें भी बताईं. यह दौरा 14 मई को सिएटल, वाशिंगटन में शुरू होगा और 26 सितंबर को न्यू जर्सी के ईस्ट रदरफोर्ड में संपन्न होगा. उनका अंतिम एल्बम, "पर्पस", 2015 में जारी किया गया था. उनका आखिरी एल्बम "कंपनी", "पर्पस" 2016 में जारी किया गया था. 

बिकनी पहन अपने सेक्सी लुक का जलवा बिखेर रही यह हॉट मॉडल

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की सेक्सी फोटो देख मदहोश हो जाएंगे आप

केंडल जेनर ने दिया 40 वोल्ट का झटका, हॉट पोज को देखकर हैरान रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -